लग्जरी होटल से बढ़कर है यूट्यूबर अरमान मलिक का आशियाना, एक समय ऐसा था जब छोटे से घर में करते थे गुजारा और आज ……

यूट्यूबर बनने से पहले अरमान मलिक टिक टॉक स्टार थे। कुछ महीनों पहले अरमान मलिक ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि आज उनके पास घर, गाड़ी और पैसा है। अपनी मेहनत के दम पर अरमान मलिक एक किंग स्टाइल लाइफ जीते हैं। यूट्यूबर बनने से पहले अरमान मलिक टिक टॉक वीडियो बनाते थे।कुछ महीनों पहले अरमान मलिक ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि आज उनके पास घर, गाड़ी और पैसा है। पर कभी वो वक्त था जब वो छोटे से घर में रहते थे।उनकी लाइफ स्टाइल आज की तरह लग्जूरियस नहीं थी।फैंस को अरमान मलिक के वीडियोज पसंद आने लगे। इसके बाद वो कभी फिटनेस वीडियोज शेयर करते, तो कभी अपनी लव स्टोरी. इसके अलावा अरमान मलिक ने म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हाथ आजमाया।

लग्जरी होटल से कम नहीं है Youtuber अरमान मलिक का आशियाना, कभी छोटे से घर में करते थे गुजारा - Youtuber Armaan Malik Luxury Lifestyle with two pregnant wives Kritika and Payal

इसे भी पढ़े :-रेशम की साड़ी में अथिया शेट्टी ने दिखाईं प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की अनसीन तस्वीरेंऔर अपनी लाड़ली बन्नो पर मां माना शेट्टी ने लुटाया खूब प्यार

 

यूट्यूबर अरमान मलिक का आशियाना

यूट्यूबर अरमान मलिक अपने वीडियोज को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं।पर इस बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट हैं। कृतिक और पायल के बेबी बंप के साथ अरमान मलिक ने फोटो शेयर की थी।

Youtuber Armaan Malik Live In This Luxury House With Wife Kritika Malik Payal Malik See Inside Photos | Armaan Malik House: दो पत्नियों के साथ इस आलीशान घर में किंग की लाइफ

इसे लेकर लोग नाराजगी और हैरानी दोनों जता रहे हैं।फिलहाल इस मुद्दे पर काफी बातें हो चुकी हैं। अब बात करते हैं कि अरमान मलिक की लग्जरी लाइफ की।

सोशल मीडिया जब संदीप को अरमान के नाम से शोहरत मिली
सोशल मीडिया जब संदीप को अरमान के नाम से शोहरत मिली

.  यूट्यूबर बनने से पहले अरमान मलिक टिक टॉक वीडियो बनाते थे।कुछ महीनों पहले अरमान मलिक ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया था।

Armaan Malik Wife, Wiki, Biography, Parents, Wikipedia, Age, Family And Much More

इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि आज उनके पास घर, गाड़ी और पैसा है। पर कभी वो वक्त था जब वो छोटे से घर में रहते थे।उनकी लाइफ स्टाइल आज की तरह लग्जूरियस नहीं थी।

Finally ek din reh gya shaadi ka | Armaan Malik - YouTube
टिक टॉक बैन होने के बाद अरमान मलिक ने यूट्यूब वीडियो बनना शुरू किया।धीरे-धीरे अरमान ने यूट्यूब पर कृतिका और पायल संग वीडियो पोस्ट करना शुरू किया।इसके बाद अरमान के वीडियोज को ढेरों व्यूज और लाइक्स मिलना शुरू हो गए।

 

२ बायका, दोघीही गरोदर आणि सोशल मीडियातल्या पोस्टमुळे ट्रोल होणारा अरमान मलिक आहे कोण? दुसरं लग्न का केलं? - Marathi News | Armaan Malik Two Wives : Who is Armaan Malik ...ये सक्सेस की तरफ अरमान मलिक का पहला कदम था. अब अरमान मलिक हर दिन आगे बढ़ने के मेहनत करने लगे।

Youtuber Armaan Malik Live In This Luxury House With Wife Kritika Malik Payal Malik See Inside Photos | Armaan Malik House: दो पत्नियों के साथ इस आलीशान घर में किंग की लाइफ

इसे भी पढ़े :- साउथ इंडियन अवतार में जल्द ही सलमान खान के संग इस फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करती आयी नजर पंजाब की कैटरीना

कभी छोटे से घर में करते थे गुजारा

फैंस को अरमान मलिक के वीडियोज पसंद आने लगे। इसके बाद वो कभी फिटनेस वीडियोज शेयर करते, तो कभी अपनी लव स्टोरी।इसके अलावा अरमान मलिक ने म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हाथ आजमाया।

पति से ज्यादा सौतन से प्यार, एक्टर की दोनों पत्नियों में बहनों जैसा रिश्ता - Youtuber armaan malik wives bonds like sisters contoversial marriage kritika payal pregnant tmovhअरमान यूट्यूब वीडियो के साथ-साथ म्यूजिक वीडियोज से भी अच्छी कमाई कर लेते हैं। कुछ दिन पहले ही अरमान मलिक ने लग्जरी घर खरीदा। कृतिका और पायल मलिक ने फैंस की डिमांड पर उन्हें होम टूर भी कराया।

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट पत्नियों ने शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो, बोलीं- यहां हम सब साथ में सोते हैं और अरमान मलिक के घर का टूर करके अंदाजा हो गया कि उनका सपनों का घर किसी आलीशन होटल से कम नहीं है। महंगे घर के अलावा अरमान मलिक के पास लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

लग्जरी होटल से कम नहीं है Youtuber अरमान मलिक का आशियाना, कभी छोटे से घर में करते थे गुजारा - Youtuber Armaan Malik Luxury Lifestyle with two pregnant wives Kritika and Payal

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक के पास लग्जरी गाड़ियां भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक की नेट वर्थ लगभग 1.7 करोड़ रुपये है।

अरमान मलिक की नेट वर्थ लगभग 1.7 करोड़ रुपये
अरमान मलिक की नेट वर्थ लगभग 1.7 करोड़ रुपये

अरमान मलिक का असली नाम संदीप है अरमान मलिक का असली नाम संदीप है। सोशल मीडिया जब संदीप को अरमान के नाम से शोहरत मिली।

लग्जरी होटल से कम नहीं है Youtuber अरमान मलिक का आशियाना, कभी छोटे से घर में करते थे गुजारा - Youtuber Armaan Malik Luxury Lifestyle with two pregnant wives Kritika and Payal तो उन्होंने इसे ही अपनी पहचान बना ली. अरमान अपनी पत्नियों के साथ हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। वहीं कृतिका और पायल को भी एक-दूसरे से कोई शिकायत नहीं है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel