धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या, शेयर की खूबसूरत याराना तस्वीर, दोनों खिलाड़ी विंटेज बाइक पर बैठे हुए दिखे

भारत और न्यूजीलैंडके बीच खेली जाने वाली आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स में खेला जाना है।हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। सीरीज की शुरुआत से पहले हार्दिक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलने उनके घर पहुंचे। वहां की कुछ तस्वीरें पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं।धोनी के शहर पहुंचते ही पांड्या उनसे मिलने पहुंच गए। दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने इस खास मुलाकात की दो तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट के जरिये शेयर की हैं जिसमें दोनों खिलाड़ी एक विंटेज बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं।इस तस्वीर को देखकर यह कहा जा रहा है कि एम एस धोनी के मोटरसाइकिल कलेक्शन में से एक है, मगर यह साफ नहीं है।यह बाइक बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म शोले की उस बाइक से मिलती जुलती है, जिसकी सवारी धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने की थी।

इसे भी पढ़े :- लग्जरी होटल से बढ़कर है यूट्यूबर अरमान मलिक का आशियाना, एक समय ऐसा था जब छोटे से घर में करते थे गुजारा और आज ……

धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या

दोनों ही स्टार क्रिकेटर और एक पुरानी मोटरसाइकिल पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान बाइक पर पांड्या और बगल की ट्रॉफी पर एम एस धोनी बैठे नजर आ रहे हैं।

शोले फिल्म में जय वीरू की मोटरसाइकिल
शोले फिल्म में जय वीरू की मोटरसाइकिल

जिस तरह शोले फिल्म में जय वीरू की मोटरसाइकिल होती है ठीक उसी तरह से यह बाइक नजर आ रही है।

धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या
धोनी से मिलने रांची पहुंचे हार्दिक पांड्या

इस तस्वीर को देखकर यह कहा जा रहा है कि एम एस धोनी के मोटरसाइकिल कलेक्शन में से एक है, मगर यह साफ नहीं है।यह बाइक बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म शोले की उस बाइक से मिलती जुलती है, जिसकी सवारी धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने की थी।

 

बता दें कि रांची धोनी का घरेलू मैदान है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में धोनी ने यहाँ काफी क्रिकेट खेला है। हालाँकि, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन वह अभी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुवाई करते हुए दिखाई देते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा

इसे भी पढ़े :-रेशम की साड़ी में अथिया शेट्टी ने दिखाईं प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की अनसीन तस्वीरेंऔर अपनी लाड़ली बन्नो पर मां माना शेट्टी ने लुटाया खूब प्यार

बनाई यह बड़ी योजना

पांड्या और धोनी के बीच काफी गहरी दोस्ती है और दोनों ने साथ में काफी क्रिकेट भी खेला है। धोनी की कप्तानी में ही पांड्या का अंतरराष्ट्रीय डेब्यू हुआ था।

गौरतबल है कि टीम इंडिया ने रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स में अब तक कुल तीन टी20 मुकाबले खेले हैं और तीनों में भारत ने जीत हासिल की है। ये तीन मैच टीम इंडिया ने श्रीलंका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीते हैं।

एकदिवसीय सीरीज में मेहमान टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद, मेजबान टीम टी20 सीरीज में भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने का प्रयास करेगी।

मेजबान टीम टी20 सीरीज में भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने का प्रयास
मेजबान टीम टी20 सीरीज में भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने का प्रयास

टी20 सीरीज में भारतीय टीम की ओर से विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

 

Join WhatsApp Channel