किंग खान की सुनामी का नहीं दिख रहा अंत, इस फिल्म में 16वें दिन भी हुई छप्पड़फाड़ कमाई..

शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई है। जॉन अब्राहम ने फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है.पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं, फिल्म में का कैमियो भी है जो टाइगर के रोल में नजर आते हैं। फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान पठान के रोल में कैमियो कर सकते हैं। आपको बता दें, पठान, टाइगर सीरीज और वॉर यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और आने वाले समय में एक दूसरे की फिल्मों में सितारों का कैमियो हो सकता है। शाहरुख खान ने लिखा है- मैंने वापसी के लिए कुछ नहीं सोचा है। मुझे लगता है जिंदगी कुछ ऐसी ही है। आप अपनी वापसी नहीं प्लान करते हैं आप आगे बढ़ने के लिए हैं। वापसी मत करो जो शुरू किया उसे खत्म करने की कोशिश करो। 57 साल के इंसान की नसीहत।पठान के साथ शाहरुख खान ने 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की और आते ही थियेटर्स में सुनामी ला दी है। फिल्म दो दिन में ही 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। अब शाहरुख खान ने ट्वीट करके कमबैक को लेकर पोस्ट किया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट करके कमबैक को लेकर पोस्ट
शाहरुख खान ने ट्वीट करके कमबैक को लेकर पोस्ट

इसे भी पढ़े :-एम एस धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह

शाहरुख खान ने ट्वीट करके कमबैक को लेकर पोस्ट

1फिल्म पठान के 16वें  दिन का आंकड़ा भी आ गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने 16वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ का बिजनेस किया.

शाहरुख खान  की फिल्म पठान  का कमाल टिकट
शाहरुख खान  की फिल्म पठान  का कमाल टिकट

इसके साथ फिल्म ने भारत में 459.25 करोड़ रुपए (सभी भाषाओं) की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 889 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.शाहरुख खान  की फिल्म पठान  का कमाल टिकट खिड़की पर जारी है।फिल्म शानदार कमाई कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ने अब तक मज़बूत पकड़ बनाई हुई है।Pathaan Trailer Leaked On Social Media Shah Rukh Khan Seen Doing Mind  Blowing Action - पठान का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक! खतरनाक एक्शन करते दिखे  शाहरुख, मेकर्स को लगा तगड़ा झटका

इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई है।जॉन अब्राहम ने फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाया है।सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है।

शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई
शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई

बता दें, फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 65.75 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 8.55 करोड़, मंगलवार को 7.75 करोड़ और बुधवार को 6.75 करोड़ रहा।

शाहरुख की सुनामी का नहीं दिख रहा अंत

फिल्म पठान के 16वें  दिन का आंकड़ा भी आ गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने 16वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ का बिजनेस किया।फिल्म को भारत और दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है।

Shah Rukh Khan Visited Vaishno Devi KRK Said SRK Ne Ghar Waapsi Bhi Karli  Ab Tho Maaf Kr Do - शाहरुख खान ने वैष्णो देवी के किए दर्शन, ये एक्टर बोले-  किंग

पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं, फिल्म में का कैमियो भी है जो टाइगर के रोल में नजर आते हैं। फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान पठान के रोल में कैमियो कर सकते हैं। आपको बता दें, पठान, टाइगर सीरीज और वॉर यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और आने वाले समय में एक दूसरे की फिल्मों में सितारों का कैमियो हो सकता है।

पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में
पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में

इसके साथ फिल्म ने भारत में 459.25 करोड़ रुपए (सभी भाषाओं) की कमाई की, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 889 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जिस तरह से पठान बॉक्स ऑफिस पर पैसे कमा रही है, उसे देख कर यह माना जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख की फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

 

अगर ऐसा होता है तो शाहरुख बॉक्स ऑफिस के रियल किंग बन जाएंगे। गौरतलब है कि प्रभास की बाहुबली 2 अब तक हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब देखना ये है शाहरुख खान की पठान इसका रेकॉर्ड तोड़ पाती है।

Shah Rukh Khan Is Back From Dubai

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel