अजय देवगन-काजोल का इतने करोड़ का ये आलीशान बंगला,किसी महल से कम नहीं है देखे इनसाइड फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को लोग बेहद प्यार देते हैं। यहां तक कि इस कपल को बेस्ट कपल के नाम से भी कई बार घोषित किया गया है। लेकिन आज हम आपको इस प्यारे से कपल के आलीशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर अजय अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। काजोल और अजय देवगन साथ में कम ही नजर आते हैं, लेकिन जब नजर आते हैं, तो कयामत कर जाते हैं। बॉलीवुड का यह कपल एक-दूसरे से बहुत अलग होने के बावजूद परफेक्ट है और इतना ही परफेक्ट इनका घर भी है, जहां ये दोनों अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। इनके घर का नाम ‘शिवशक्ति’ है, जो मुंबई के जुहू में स्थित है और इसकी भव्यता अपने आप में शानदार है। आज हम आपको काजोल और अजय के इस ग्रैंड घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को लोग बेहद प्यार
अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को लोग बेहद प्यार

इसे भी पढ़े :- रकुल प्रीत सिंह ने ब्लू ड्रेस में पोस्ट कर दीं बेहद ही बोल्ड तस्वीरें, उनकी अदाओं को देखकर फेन्स हुई दीवाने

अजय देवगन और काजोल के लग्जीरियस घर

अजय और काजोल के लग्जीरियस घर का फोकल पॉइंट उनके घर की शानदार सीढ़ियां हैं। फोटोज क्लिक कराने के लिए यह काजोल की फेवरेट जगह है।

अजय देवगन और काजोल के लग्जीरियस घर

काजोल के इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें ऐसी दिख जाएंगी, जिसका बैकड्रॉप यही शानदार सीढ़ियां हैं। यह वुडन सीढ़ियां है, जिसके पास ट्रांसपैरेंट लुक वाले ओवल शेप शैन्डलेयर्स लगे हुए हैं। इस लाइट से पूरे स्पेस को एस्थेटिक टच और रॉयल लुक मिलता है।

Inside pictures of Ajay-Kajol's house

लॉबी एरिया के पास ही काजोल और अजय देवगन का लिविंग रूम है, जहां का व्हाइट थीम इस जगह की खूबसूरती को बढ़ाता है। यहां भी ऊंचे- ऊंचे वुडन ग्लास विंडो बने हुए हैं। दीवार भी ऑफ व्हाइट कलर में है और यहां रखी अधिकतर चीजें भी व्हाइट शेड में हैं,

अजय देवगन और काजोल के लग्जीरियस घर
अजय देवगन और काजोल के लग्जीरियस घर

जिसमें सोफ़ा से लेकर सेंट्रल टेबल और डेकोरेटिव पीसेज शामिल हैं। यहां एक कैबिनेट और ग्लास स्लाइड भी हैं,

जन्मदिन:पत्नी काजोल के लिए अजय देवगन ने लिखा खास मैसेज, कहा-तुम हमेशा मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आती हो - Ajay Devgan Wishes Wife Kajol On Her Birthday Says You ...

जहां फैमिली फोटो और कुछ डेकोरेटिव चीजें रखी हुई हैं।लिविंग रूम के सोफ़ा के पास एक फ्लोर लैंप भी रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन और काजोल के आलीशान बंगलो की कीमत

दरअसल अजय ने मुंबई में ही एक लग्जरी घर ले रखा है, जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं, दरअसल उस घर का नाम शिव शक्ति रखा गया है।

Happy Birthday, Kajol: Adorable Photos of the Actress with Ajay Devgn, Family

देखा जाए तो अजय  के मुंबई में कई सारे बंगलो है, लेकिन शिव शक्ति बंगलो जूहू के समुंद्र के किनारे हैं, जो कि बेहद आलीशान है। यहां तक कि इस बंगलो की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

लिविंग रूम के सोफ़ा के पास एक फ्लोर लैंप भी
लिविंग रूम के सोफ़ा के पास एक फ्लोर लैंप भी

देखा जाए तो कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है, जिसमें आप देख सकते हो शिव शक्ति बंगलो के लिविंग रूम को वाइट थीम के साथ डेकोरेट किया गया है। यहां तक कि सोफा से लेकर सेंट्रल टेबल तक सब कुछ डेकोरेटिव पीसेज से सजाया गया है।

डाइनिंग एरिया में वाइट कलर के टेबल और वाइट कलर के ही कुशन लगाए गए
डाइनिंग एरिया में वाइट कलर के टेबल और वाइट कलर के ही कुशन लगाए गए

कई तस्वीरों में एक यह भी तस्वीर है, जिसमें डायनिंग एरिया नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि डाइनिंग एरिया में वाइट कलर के टेबल और वाइट कलर के ही कुशन लगाए गए हैं, जो दिखने में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

इसे भी पढ़े :-आखिर कौन इतनी सांवली ,काली है और लंबी से शादी करेगा ये सब सुन कर क्यों रो पड़ी ये एक्टर्स लेकिन आज उनकी शादी ?

यह तो आप सभी जानते हैं कि अजय अपनी हेल्थ को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। यहां तक कि अपने आप को फिट रखने के लिए वह दिन रात मेहनत करते हैं। इसीलिए उन्होंने अपने घर के अंदर ही एक प्राइवेट जिम भी बनाया है।

इसी के साथ साथ बंगलों की बालकनी भी काफी बड़ी है, जिसमें खड़े होकर समुद्र की लहरें को आते हुए देखा जा सकता है। इससे तो आपको पता चल ही गया होगा कि अजय देवगन के घर को डेकोरेट करने के लिए अजय और काजोल ने छोटी-छोटी चीजों का ध्यान रखा है

Lavish house in London, a private jet, a fleet of luxury cars: Ajay Devgn-Kajol's most expensive purchases | The Times of India

और अपने घर की सुंदरता बढ़ाई हैयहां हम आपको बॉलीवुड स्टार्स अजय और काजोल के करोड़ों रुपए के बंगले ‘शिवशक्ति’ की इनसाइड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं,

जो मुंबई के जुहू में स्थित है और बेहद आलीशान हैहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel