एम एस धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। दरअसल धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी नाम की एक फिल्म बनाई थी। फिल्म में धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र हुआ था। ऐसा ही एक पहलू था धोनी की महबूबा प्रियंका झा का।फिल्म रिलीज होने से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की प्रियंका नाम की गर्लफ्रेंड भी थी। फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था, लेकिन कभी प्रियंका झा की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। लोगो को इस बात का इंतजार था की धोनी की गर्लफ्रेंड की रियल तस्वीर सामने आए। हांलाकि अभी तक इस तस्वीर की सच्चाई कोई नहीं जानता। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को तेजी से शेयर किया जा रहा है।

Mahendra Singh Dhoni Love: भारतीय टीम के कप्तान MS धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका  झा की तस्वीरें हुई वायरल

इसे भी पढ़े :-अजय देवगन-काजोल का इतने करोड़ का ये आलीशान बंगला,किसी महल से कम नहीं है देखे इनसाइड फोटोज

धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर हो रही वायरल,

धोनी की जिंदगी में साक्षी से शादी करने से पहले एक लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत ने दोनों को जुदा कर दिया. धोनी की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इस बात का जिक्र है.

mahendra singh dhoni  priyanka jha  social media

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी वाइफ साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन धोनी की जिंदगी के एक हिस्से से काफी लोग अब तक वाकिफ नहीं हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की मृ'तक प्रेमिका प्रियंका झा दिखती थी कटरीना कैफ से भी  ज्यादा सुन्दर, देखे तस्वीरें

इसे भी पढ़े :- रकुल प्रीत सिंह ने ब्लू ड्रेस में पोस्ट कर दीं बेहद ही बोल्ड तस्वीरें, उनकी अदाओं को देखकर फेन्स हुई दीवाने

दरअसल, साक्षी से शादी करने से पहले धोनी की जिंदगी में एक लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत ने दोनों को जुदा कर दिया. धोनी की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इस बात का जिक्र है.

बला की खूबसूरत थी महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमका प्रियंका झा जानिए कैसे  हुई थी प्रियंका की मौत

धोनी की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धोनी उनसे बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर धोनी की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका झा ही हैं.

ms dhoni team india former captain social media girl friend priyanka jha  photo viral dhoni csk|धोनी को पहली बार इस लड़की से हुआ था प्यार! गर्लफ्रेंड  की इस वजह से हो गई

बता दें कि धोनी को जब यह पता चला था कि प्रियंका झा उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो इस खबर ने उन्हें तोड़कर रख दिया था.

Ms dhoni : महेंद्र singh की wife से भी कई ज्यादा खूबसूरत थी उनकी gf  priyanka झा देखे उनकी फोटो।

धोनी के करीबियों का मानना था कि धोनी शायद लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बना लेंगे, लेकिन धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया और भारत को वर्ल्ड कप जिताया.

गज़ब की खूबसूरत थी धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा

बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है.

dhoni social media girl friend priyanka jha photo viral dhoni csk |MS Dhoni  की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह| Hindi  Newsइसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel