सिंघम’ की एक्ट्रेस बेटे और पति के साथ ट्रिप पर निकलीं ‘और काजल अग्रवाल  के साथ-साथ उनका बेटे भी काफी स्टाइल लुक में दिखे

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं।वहीं अब हाल ही में काजल अपने क्यूट से बेटे और पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं।काजल अग्रवाल ने आखिरकार अपने बेटे नील की झलक दिखा दिया है।एक्ट्रेस शुक्रवार को पति गौतम किचलू और नील के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। तीनों को फ्लाइट पकड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। काजल अग्रवाल हाल ही में अपने बेटे नील और पति गौतम किचलू के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई हैं। काजल और गौतम ने एक प्रैम में आराम करते हुए नील के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ दिए। काजल कभी-कभार नील की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, वह बेटे का चेहरा दिखाने से बचती हैं। उन्होंने पिछले महीने बेटे की एक फोटो शेयर की।उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “डबलथट्रौबल #twicethefun.”

एयरपोर्ट पर पहली बार कैप्चर हुआ काजल के लाडले का चेहरा
एयरपोर्ट पर पहली बार कैप्चर हुआ काजल के लाडले का चेहरा

इसे भी पढ़े :-आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद फैंस ने कहा- ‘एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे हमारे मसीहा

एयरपोर्ट पर पहली बार कैप्चर हुआ काजल के लाडले का चेहरा

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अप्रैल 2022 में पति गौतम किचलू के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने नील किचलू रखा। इन दिनों दोनों अपने बेटे के साथ पेरेंटिंग को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में कपल अपने बेटे संग वेकेशन एंजॉय कर मुंबई लौटे हैं।

बेटे और पति के साथ ट्रिप पर निकलीं ‘सिंघम’ की एक्ट्रेस
बेटे और पति के साथ ट्रिप पर निकलीं ‘सिंघम’ की एक्ट्रेस

वहां से लौटते वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।एयरपोर्ट पर काजल अग्रवाल ब्लू कलर के शरार सूट में नजर आई हैं। जो कि उनपर काफी सूट हो रहा है।

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ से हसीन खूबसूरत थी 90 दशक की ये अभिनेत्री , आज कहां गुमनाम हो गई किसी को नहीं पता?

बेबी स्ट्रॉलर में लेटे नन्हे नील ने चुराई लाइमलाइट(काजल अग्रवाल )

एयरपोर्ट पर काजल के साथ उनका प्यारा सा बेबी नील भी नजर आ रहा है।काजल के साथ-साथ उनका बेटे भी काफी स्टाइल लुक देखने को मिला है।काजल ने बेबी को प्रैम में सुलाया हुआ है और उसके साथ कैमरा के लिए कई सारे पोज दिए है।इसके अलावा काजल के पति भी उनके साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.इस तस्वीर में काजल बेटे के साथ पैपराजी को पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस की स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

बेबी स्ट्रॉलर में लेटे नन्हे नील ने चुराई लाइमलाइट
बेबी स्ट्रॉलर में लेटे नन्हे नील ने चुराई लाइमलाइट

काजल ने बेबी को प्रैम में सुलाया हुआ है और उसके साथ कैमरा के लिए कई सारे पोज दिए है। इसके अलावा काजल के पति भी उनके साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। इस तस्वीर में काजल बेटे के साथ पैपराजी को पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं।

काजल के साथ-साथ उनका बेटे भी काफी स्टाइल लुक देखने
काजल के साथ-साथ उनका बेटे भी काफी स्टाइल लुक देखने

एक्ट्रेस की स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel