आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर करते दिखे सोनू सूद फैंस ने कहा- ‘एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे हमारे मसीहा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वो एक आदमी की तरह ट्रेन से सफर करते नज़र आ रहे हैं।इंस्टाग्राम पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो आम इंसान की तरह ट्रेन से सफर करते दिख रहे हैं।इस वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि वो स्टेशन पर बेंच पर लेटे नज़र आ रहे हैं, फिर वो उठते हैं और कहते हैं ‘अरे क्या बात है भैया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, ये स्टेशन पर कोई चैन से लेटने भी नहीं देता, लेकिन अगर सच कहूं तो जो जिंदगी स्टेशन की है वो कहीं की नहीं है।’वीडियो की शुरुआत में अभिनेता रेलवे स्टेशन में बनी बेंच पर लेटे नजर रहे हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। आगे वह कहते हैं, एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं और इसके बाद अभिनेता ट्रेन में चढ़ जाते हैं।सोनू के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए।

इंस्टाग्राम पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर
इंस्टाग्राम पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ से हसीन खूबसूरत थी 90 दशक की ये अभिनेत्री , आज कहां गुमनाम हो गई किसी को नहीं पता?

अभिनेता सोनू सूद के सादगी का जवाब नहीं

इसके बाद सोनू सूद ट्रेन पर चढ़ते हैं और अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाते हैं. ट्रेन में वो एक आदमी की तरह कभी सीट पर बैठते हैं तो कभी दरवाजे के पास बैठकर बाहर का आनंद उठाते हैं. वहीं फिर एक रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती.” इस दौरान एक्टर ट्रेन में अपने कई चाहने वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं.

शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया
शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया

आम आदमी की तरह लोकल ट्रेन में सफर करते वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है तो वहीं इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो मुंबई के लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे हैं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, “एक ही तो दिल है सर कितनी बार जीतोगे.”
एक दूसरे यूजर ने लिखा, “एक ही तो दिल है सर कितनी बार जीतोगे.”

वीडियो की शुरुआत में अभिनेता रेलवे स्टेशन में बनी बेंच पर लेटे नजर रहे हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। आगे वह कहते हैं, एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है। तो चलिए ट्रेन का सफर करते हैं और इसके बाद अभिनेता ट्रेन में चढ़ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इसे भी पढ़े :- केबीसी14 के सेट पर फूट-फूटकर रोए अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी हुईं इमोशनल

इसके बाद सोनू सूद ट्रेन पर चढ़ते हैं और अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाते हैं। ट्रेन में वो एक आदमी की तरह कभी सीट पर बैठते हैं तो कभी दरवाजे के पास बैठकर बाहर का आनंद उठाते हैं। वहीं फिर एक रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती। इस दौरान एक्टर ट्रेन में अपने कई चाहने वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं।

रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती
रेल्वे स्टेशन पर वो पानी भी पीते हैं और कहते हैं, “इस पानी का मुकाबला कोई मिनरल वाटर नहीं कर सकती

सोनू ने अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन से काफी सफर किया है। उनकी यादें इससे जुड़ी हुई हैं। शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया। सोनू के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद की ये वीडियो छाई हुई है। लोगों को उनका ये सादगी भरा अंदाज़ खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप इतने जमीन से जुड़े हुए इंसान हो कि अगर मैं ऐसे आपको प्लेटफॉर्म पर देख लूं तो कंफ्यूज हो जाऊंगा कि आप हो या फिर आपका कोई हमशक्ल तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “एक ही तो दिल है सर कितनी बार जीतोगे”।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel