केबीसी14 के सेट पर फूट-फूटकर रोए अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी हुईं इमोशनल

केबीसी14 के सेट पर फूट-फूटकर रोए अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी हुईं इमोशनल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मानाने जा रहे हैं। इसी खास मौके हाल ही में प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें जया बच्चन और अभिषेक बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ को सरप्राइज देते हैं, जिसे देख एक्टर रो पड़ते हैं।अमिताभ बच्चन के बर्थडे स्पेशल एपिसोड के लिए मेकर्स ने जी-जान लगा दी है। इसी से जुड़े मेकर्स ने एक और प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में अभिषेक बच्चन अपने पिता को एक और सरप्राइज देते हैं। अभिषेक हॉट सीट पर बैठ कर कहते हैं ‘बुला लेते हैं जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं’ इसी को सुन जया बच्चन शो में एंट्री करती हैं। इसी देख महानायक हैरान हो जाते हैं और इमोशनल होने लगते हैं। इसी दौरान जया बच्चन ने कुछ ऐसी बात बताई जिसे सुन अमिताभ और अभिषेक दोनों रो पड़े। आखिर जानना दिलस्चप होगा की ये कौन सी बात है जिसे सुन सभी रोने लग गए।

अमिताभ बच्चन को 11 अक्टूबर को जाया बच्चन ने दिया सरप्राइज
अमिताभ बच्चन को 11 अक्टूबर को जाया बच्चन ने दिया सरप्राइज

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा ने फ्राइडे रात को इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के साथ दो तस्वीरें शेयर दोनों पाउट बनाती हुई पोज करती नजर

KBC 14 के सेट पर जया ने दिया सरप्राइज अमिताभ

कौन बनेगा करोड़पति टीवी का सबसे चर्चित शो है जिसने टीआरपी में धमाल मचा रखा है। सोनी टीवी का ये शो टॉप शोज में बना हुआ है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  सीजन 14 को इस बार भी होस्ट कर रहे हैं। इस शो से जुड़े प्रोमोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

वीडियो को अमिताभ बच्चन के फैंस काफी इमोशनल
वीडियो को अमिताभ बच्चन के फैंस काफी इमोशनल

हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन रोते नजर आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर के रोने की वजह खुद उनके बेटे अभिषेक बच्चन और पत्नी जया बच्चन हैं। ये वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को अमिताभ बच्चन के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसे भी पढ़े :-विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने,प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर किया

केबीसी के अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों प्रोमो देखने के बाद लोगों के बीच आने वाले एपिसोड के लिए क्रेज बना हुआ है। वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। कई फैंस ने पोस्ट और लिखा की ‘एपिसोड देखने के लिए और इंतजार नहीं हो रहा। अमिताभ सालों से लोगों को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन कर रहे हैं।

केबीसी के अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल
केबीसी के अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

KBC 14 के सेट पर फूट-फूटकर रोए अमिताभ

अमिताभ बच्चन इस 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे। इसी खास मौके पर शो कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स ने होस्ट अमिताभ के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है। सोनी टीवी ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें एक्टर के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एंट्री मारेंगे।

वीडियो में अमिताभ बच्चन हूटर से हैरान नजर आ रहे हैं और कहते हैं कि ‘बहुत जल्दी खतम कर दिया खेल को।’ तभी अभिषेक बच्चन अपना मशहूर डायलॉग ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है’ कहते हैं। अभिषेक को देख अमिताभ शौक हो जाते हैं। दोनों बाप-बेटे एक दूसरे को गले लगाते हैं और इसी दौरान अमिताभ रोने लग जाते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *