मलाइका अरोड़ा ने फ्राइडे रात को इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के साथ दो तस्वीरें शेयर दोनों पाउट बनाती हुई पोज करती नजर

करीना और मलाइका के इस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। मलाइका और करीना अक्सर एक साथ स्पॉट की जाती हैं। फैमिली और वर्क कमिटमेंट्स के लिए अपने लिए समय कैसे निकाला जाता है, इनसे सीखना चाहिए. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड की इस मंडली की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। मलाइका ने एक बार फिर करीना के साथ लंदन की सड़कों पर फुल मस्ती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ही बेफिक्र अंदाज में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं।जिसमे पिंक ब्लश चिक्स और पिंक लिपस्टिक के साथ बीमिंग हाईलाइटर चेहरे को खूबसूरत बना रहा था। मलाइका ने ब्लैक ड्रेस को नीले रंग के हैंडबैग के साथ एक्सेसराइज किया था। जिसमे उनका लुक बेहद गॉर्जियस दिख रहा था। मलाइका अरोड़ा के इस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर ने लंदन में किया रीयूनियन.
मलाइका और करीना  ने लंदन में किया रीयूनियन

इसे भी पढ़े :-विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने,प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर किया

करीना और मलाइका ने लंदन में किया रीयूनियन

मलाइका ने फ्राइडे रात को इंस्टाग्राम पर करीना के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें मलाइका और करीना कपूर के साथ लंदन की सड़कों पर बारिश के बीच घूमती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका ने स्वेटर और जींस के साथ ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट और करीना ने जींस के साथ फुल हाईनेक टॉप और हॉफ स्लीव्स स्वेटर पहना हुआ है. दोनों पाउट बनाती हुई पोज करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में मलाइका और करीना दोनों छाता ताने दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने फ्राइडे रात को इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के साथ दो तस्वीरें शेयर
मलाइका अरोड़ा ने फ्राइडे रात को इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के साथ दो तस्वीरें शेयर

करीना ने अपने साथ एक बैग कैरी किया है जबकि करीना ब्लैक गॉगल्स लगाए हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.मलाइका और करीना कपूर की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस और फ्रेंड्स तारीफ करते हुए जमकर प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका की बहन अमृता ने कमेंट सेक्शन में लिखा ‘माय गॉर्जियस गर्ल्स’.

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में लिखा ‘माय गॉर्जियस गर्ल्स’.
मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में लिखा ‘माय गॉर्जियस गर्ल्स’

इसे भी पढ़े :- रश्मिका मंदाना ने मालदीव वेकेशन से शेयर की ग्लैमरस मिरर सेल्फी, उनकी फोटो को देख फेन्स हुई कायल

पिंक ब्लश चिक्स और पिंक लिपस्टिक के साथ बीमिंग हाईलाइटर (करीना और मलाइका)

दरअसल, मलाइका  अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ चैंपियंस लीग का फुटबॉल मैच देखने देखने लंदन पहुंचे हुई हैं। अर्जुन को फुटबॉल बहुत पसंद हैं और वह इंग्लैंड के चेल्सी क्लब को सपोर्ट करते हैं। 5 अक्टूबर को चेल्सी और एसी मिलान के बीच खेले गए मैच को देखने पहुंचें हुए थे। इसकी तस्वीरें भी मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, वहीं करीना कपूर हंसल मेहता के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रही हैं। करीना की ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है।

दोनों पाउट बनाती हुई पोज करती नजर
दोनों पाउट बनाती हुई पोज करती नजर

ऐसे में करीना और मलाइका ने एक साथ समय बिताने का मौका भी निकाल लिया।लंदन में एक साथ एन्जॉय करती नजर आईं। दोनों ही एक्ट्रेस की बेहद स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें देख आप भी समझ जाएंगे ये वाकई बेस्ट फ्रेंड्स हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel