विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने,प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर किया

विराट कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने जिसमे रेस्टोरेंट का दौरा करते हुए सबसे अच्छे और खराब फूड मॉमेंट किये शेयर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले ही मैदान पर वाहवाही बटोर चुके हैं और खेल के प्रति उनका जुनून उनके परफॉर्मेस से चमकता है। लेकिन विराट कोहली सिर्फ क्रिकेट के ही शौकीन नहीं हैं।जाहिर है, खाने के प्रति लगाव भी उन्हें हमारे फेवरेट सेलिब्रिटिज से एक बनाता है, और खाने के प्रति उनके प्यार ने ही उन्हें ‘वन 8 कम्यून’ रेस्टोरेंट की अपनी चेन खोलने के लिए प्रेरित किया और यह इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि इसने मुंबई के जुहू में एक नई आउटपोस्ट खोली है।एक वीडियो में, विराट कोहली रेस्टोरेंट का वर्चुअल टूर देते हैं और अपने व्यक्तिगत खाने के एक्सपीरिंयस को भी शेयर करते हैं।एक वीडियो में, विराट रेस्टोरेंट का वर्चुअल टूर देते हैं और अपने व्यक्तिगत खाने के एक्सपीरिंयस को भी शेयर करते हैं। रेस्टोरेंट के बारे में वास्तव में खास बात यह है कि यह गौरी कुंज नाम के स्वर्गीय गायक किशोर कुमार के पुराने बंगले में स्थित है।

विराट कोहली ने नए रेस्टोरेंट का दौरा करते हुए सबसे अच्छे और खराब फूड मॉमेंट
विराट  ने नए रेस्टोरेंट का दौरा करते हुए सबसे अच्छे और खराब फूड मॉमेंट

इसे भी पढ़े :- रश्मिका मंदाना ने मालदीव वेकेशन से शेयर की ग्लैमरस मिरर सेल्फी, उनकी फोटो को देख फेन्स हुई कायल

कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने

कोहली पहले ही मैदान पर वाहवाही बटोर चुके हैं और खेल के प्रति उनका जुनून उनके परफॉर्मेस से चमकता है.रेस्टोरेंट के बारे में वास्तव में खास बात यह है कि यह गौरी कुंज नाम के स्वर्गीय गायक किशोर कुमार के पुराने बंगले में स्थित है। एक्टर/होस्ट मनीष पॉल के साथ बातचीत करते हुए, विराट कोहली ने खुलासा किया कि वह वास्तव में किशोर कुमार की प्रशंसा करते थे और हमेशा उनसे मिलना चाहते थे।

कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने
कोहली के नए रेस्टोरेंट का पहला लुक आया सामने

नए रेस्टोरेंट का दौरा करते हुए, विराट कोहली ने प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर किया। ‘अगर मैं शामिल नहीं हो सकता तो मैं कुछ भी नहीं कर सकता। अगर मैं किसी चीज़ से जुड़ा हूं, तो मुझे इसमें शामिल होना होगा। आपने अपना समय और अपना एक हिस्सा निवेश किया है। मैं यह करना चाहता था। हमने बहुत सारी चीजों पर ध्यान दिया, खासकर खाने पर।’

विराट कोहली ने प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर
कोहली ने प्रोजेक्ट के बारे में अपने उत्साह को शेयर

इसे भी पढ़े :-  अंकिता लोखंडे के हल्दी सेरेमनी लुक की बात करें तो एक बार फिर एक्ट्रेस ने येलो साड़ी में फैन्स का दिल जीत

विराट ने नए रेस्टोरेंट का दौरा करते हुए सबसे अच्छे खराब फूड मॉमेंट

अपने बारे में बहुत कुछ बताते हुए, विराट कोहली ने एक भारतीय क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया, जिसकी खाने की आदतों ने उन्हें हैरान कर दिया। रिद्धिमान साहा थे। ‘अगर मैंने किसी को खाना खाते वक्त किसी को यूनिक कॉम्बिनेश ट्राई करते देखा है, तो वह है रिद्धिमान साहा। मैंने एक बार उनकी थाली पर ध्यान दिया, जिसमें बटर चिकन, रोटी, सलाद था और साथ ही एक रसगुल्ला भी रखा था। कई बार मैंने उन्हें दाल चावल के साथ आइसक्रीम खाते हुए देखा था।वह उन्हें एक साथ खाते है’।

वीडियो के लिए धन्यवाद, हमें विराट कोहली फूडी साइड की एक झलक मिली।लेकिन पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में हमें पहले ही बता दिया था जब उन्होंने बताया कि कोहली को दिल्ली स्टाइल के छोले भटूरे पसंद हैं और यह उनका गो-टू-चीट मील है।

 विराट कोहली फूडी साइड की एक झलक मिली
विराट फूडी साइड की एक झलक मिली

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *