अंकिता लोखंडे के हल्दी सेरेमनी लुक की बात करें तो एक बार फिर एक्ट्रेस ने येलो साड़ी में फैन्स का दिल जीत

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। इस बारी वह अपने भाई की शादी की रस्मों में अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। येलो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में बिजी चल रही हैं।बीते दिन अंकिता को पति विक्की संग मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।अंकिता के भाई की बजने वाली है शहनाई अंकिता लोखंडे के हल्दी सेरेमनी लुक की बात करें तो एक बार फिर एक्ट्रेस ने येलो साड़ी में फैन्स का दिल जीत लिया है।मांग में सिंदूर, येलो सिल्क की साड़ी, पैरों में चांदी की पायल, बालों को बन के रूप में बांधा हुआ, गजरा लगाया हुआ, न्यूड मेकअप किया हुआ और रेड लिपस्टिक के साथ लुक को कम्प्लीट किया हुआ है।इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने गले में मंगलसूत्र और टेंपल जूलरी पहनी हुई है।

अंकिता खुद एक कुर्सी पर बैठी हैं और पैरों पर जमीन पर बैठी एक महिला महावर लगाती दिख रही
अंकिता खुद एक कुर्सी पर बैठी हैं और पैरों पर जमीन पर बैठी एक महिला महावर लगाती दिख रही

इसे भी पढ़े :- उर्फी जावेद ने इस बार नहीं किया कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले- लहंगे में ‘आज इंसान..

मांग में सिंदूर गले में टेंपल ज्वेलरी भाई की शादी अटेंड

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में बिजी चल रही हैं। बीते दिन अंकिता को पति विक्की संग मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।येलो साड़ी में अंकिता बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं।

इसे भी पढ़े :- करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल कभी एक समय दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे पर लेकिन आज इन दोनों ने?

भाई की शादी अटेंड करने मा पहुंची अंकिता लोखंडे

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में येलो साड़ी में अंकिता बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं।

मांग में सिंदूर गले में टेंपल ज्वेलरी पहने अंकिता लोखंडे भाई की शादी अटेंड
मांग में सिंदूर गले में टेंपल ज्वेलरी पहने अंकिता लोखंडे भाई की शादी अटेंड

अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भाई की हल्दी सेरेमनी से जुड़ा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पैर पीले नजर आ रहे हैं।अंकिता खुद एक कुर्सी पर बैठी हैं और पैरों पर जमीन पर बैठी एक महिला महावर लगाती दिख रही हैं। बता दें कि अंकिता के भाई अर्पण लोखंडे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में
अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी मे

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया है कि उनके भाई की शादी है।घर में सेलिब्रेशन का माहौल है और सभी रिश्तेदार और परिवार के लोग बेहद खुश हैं वीडियो में अंकिता अपने पूरे लुक पर फोकस करती भी दिख रही हैं। पैर पर जो महिला महावर लगा रही हैं, उन्हें पूरी अटेंशन दे रही हैं. अंकिता का येलो साड़ी लुक बेहद पसंद आ रहा है।रेड हार्ट इमोजी बनाकर हर कोई अंकिता पर प्यार लुटा रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel