देसी गर्ल’ का दिखा देसी अंदाज अंदाज, इस लुक को देख फेन्स हुई कायल

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि वह इस वर्ष अमेरिका में करवा चौथ मना रही है। प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसमें उन्हें पीले रंग की साड़ी पहनकर फोटो खिंचाते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है। इसमें उन्होंने हाथ में एक बैग भी ले रखा है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘साड़ी सारी नाईट।’ इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है। प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड रह चुकी है। अब उन्होंने करवा चौथ से पहले अपनी तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज करते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है।

प्रियंका चोपड़ा  दिल जित लिया लोगो का इस लुक से
प्रियंका चोपड़ा दिल जित लिया लोगो का इस लुक से

इसे भी पढ़े :- दीपिका पादुकोण और उनके फाउंडेशन ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए

पीली साड़ी काली बिंदी करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार भी किया है। इन दिनों वह कई हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है।

jagran

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की है और अब वह अमेरिका में सेटल हो गई है। निक उनसे 10 वर्ष छोटे है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है और उन्होंने शादी कर ली है। वहीं उन्हें हाल ही में सरोगेसी से एक बेटी भी हुई है। दोनों अक्सर साथ में नजर आते है।

 

पीली साड़ी काली बिंदी करवा चौथ
पीली साड़ी काली बिंदी करवा चौथ

प्रियंका चोपड़ा दिल जित लिया लोगो का इस लुक से

प्रियंका चोपड़ा ने बिंदी लगा रखी है। वहीं उन्होंने ज्वेलरी भी पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए है। वह काफी हॉट अंदाज में पोज करती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी कजिन बहन मनारा को साड़ी के लिए धन्यवाद दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इसे भी पढ़े :- मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स, खुद किया खुलासा…

जिसे मनारा ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने लिखा है, ‘यह कलर आप पर खूब जंचता है मिमी। इसमें आप खूबसूरत लग रही हो। दिवाली के पहले आपको एक हॉट पिंक में बनाकर भेज रही हूं।

jagran

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।तस्वीर में, पीसी ने पीले रंग की शिफॉन की साड़ी पहनी हुई है जिसे अभिनेत्री ने सफेद बिना आस्तीन के ब्लाउज के साथ जोड़ा है।

खुले बालों, हाथों में चूड़ियों, माथे पर बिंदी और चोकर सेट के साथ प्रियंका ने अपना इंडियन लुक पूरा
खुले बालों, हाथों में चूड़ियों, माथे पर बिंदी और चोकर सेट के साथ प्रियंका ने अपना इंडियन लुक पूरा

खुले बालों, हाथों में चूड़ियों, माथे पर बिंदी और चोकर सेट के साथ प्रियंका ने अपना इंडियन लुक पूरा किया।अब पीसी की नई तस्वीर पर फैंस अपने प्यार की बरसात कर रहे हैं।वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए पीसी ने लिखा- ‘साड़ी साड़ी नाइट्स’ अब करवा चौथ के मौके पर प्रियंका का ये देसी लुक फैंस का दिल जीत रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  .comजुड़े रहे हैं

Join WhatsApp Channel