मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले हैं पैरेंट्स, खुद किया खुलासा…

टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अदिति शिरवाइकर मलिक और मोहित मलिक अपने एक साल के बेटे एकबीर मलिक के साथ पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहे हैं। कपल ने लॉकडाउन में अपने बेबी बॉय का स्वागत किया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो अदिति और मोहित अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। जल्द ही तीन का परिवार चार का हो जाएगा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।पहले तो ये जान लीजिए कि 27 अप्रैल 2021 को अदिति और मोहित को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। कुछ दिनों के बाद, दोनों ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की थी। एक तस्वीर साझा करते हुए अदिति और मोहित ने ब्रह्मांड को एक बच्चे के साथ उन्हें आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया था और अपने बच्चे को ‘जादुई’ कहा था।कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कुछ महीनों बाद करने वाला है. रिपोर्टस के मुताबिक अदिति दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले ट्राइमेस्टर में हैं. हालांकि अभी तक कपल ने ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है.

अदिति ने फैंस को फिर दी गुड न्यूज
अदिति ने फैंस को फिर दी गुड न्यूज

इसे भी पढ़े :- शादीशुदा औरत के प्यार में पड़ गए थे निर्देशक एसएस राजामौली, ऐसे हुई डायरेक्ट की शादी

मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले

अब, ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि अदिति दूसरी बार गर्भवती हैं। कपल के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि मोहित और अदिति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री अपनी पहले ट्राइमेस्टर में हैं और वह अपने खूबसूरत टाइम को एंजॉय कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

खैर, अगर यह खबर सच है, तो हमें यह जानकर बहुत खुशी हो रही है कि उनका बेटा एकबीर जल्द ही ‘भैया’ बन जाएगा।

इसे भी पढ़े :- बिग बी के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, मात्र 80 रुपये में देख सकेंगे ‘गुडबाय

अदिति ने फैंस को फिर दी गुड न्यूज

कुछ दिनों से मोहित मलिक अपने काम में बहुत व्यस्त थे। हालांकि, उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालना सुनिश्चित किया और वह अपने परिवार को छुट्टी पर पहाड़ियों पर ले गए।

मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले
मोहित मलिक-अदिति शिरवाइकर दूसरी बार बनने वाले

कुछ दिनों पहले मोहित ने हरी-भरी हरियाली के बीच अपनी पत्नी अदिति को किस करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “तुम्हारे आस-पास होना सुंदर है मेरे प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मोहित मलिक को आखिरी बार रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। फिलहाल, हमें भी इस खुशखबरी के पुष्टि होने का इंतजार है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel