बिग बी के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, मात्र 80 रुपये में देख सकेंगे ‘गुडबाय

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, मात्र इतने कम रुपये में देख सकेंगे ‘गुडबाय’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैंस को भी रिर्टन गिफ्ट मिला है। दरअसल अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के इस खास मौके पर गुडबाय के मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म की टिकट सिर्फ 80 रुपये की कर दी है।यानी 80 रुपये का टिकट लेकर ऑडियंस हॉल में बैठकर अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुड बाय’ को इंजॉय कर सकते हैं।बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। बीते लंबे समय से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अभिनेता इस साल अपना 80वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। 11 अक्टूबर को अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को एक खास तोहफा देने की तैयारी है। दरअसल, हाल ही में अमिताभ की फिल्म गुडबाय रिलीज हुई है। ऐसे में बिग बी के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स दर्शकों को एक खास तोहफा देने वाले हैं।यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन तीन बच्चों के पिता हैं, जिसमें उनकी बेटी का रोल रश्मिका मंदाना निभा रही हैं।

गुडबाय के मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म की टिकट सिर्फ 80 रुपये की कर दी
गुडबाय के मेकर्स ने दर्शकों के लिए फिल्म की टिकट सिर्फ 80 रुपये की कर दी

इसे भी पढ़े :- प्रेगनेंट देबिना बनर्जी के वर्कआउट की हर कोई कर रहा तारीफ कर रहा है और हर औरत के लिए बनी ?

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा

रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स चाहते हैं कि बिग बी के जन्मदिन पर फैंस उनकी यह फिल्म देखने जरूर पहुंचे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म के टिकट को 80 रुपये करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म की बात करें तो 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी नजर आई हैं।

 बिग बी के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा तोहफा
बिग बी के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा तोहफा

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट कंपनी ने एक पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ को दर्शक किसी भी सिनेमाघर में 80 रुपये में टिकट खरीदकर देख सकते हैं।

इसे भी पढ़े :- रवीना टंडन की बेटी 16 साल की हुई और राशा थडानी की अनसीन तस्वीरें हुई वायरल

मात्र 80 रुपये में देख सकेंगे ‘गुडबाय(बिग बी )

रिपोर्ट्स के मुताबिक 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म गुडबाय की टिकट देश भर में 80 रुपये में बेचने की तैयारी की जा रही है। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खबर की आधिकारिक पुष्टि भी कर दी है

फिल्म के प्रदर्शन की बात करें तो फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने महज 1.20 करोड रुपए की कमाई की थी। इस फिल्म के जरिए पुष्पा फेम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही

वहीं फिल्म में अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और पवियल गुलाटी भी नजर आए हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *