रवीना टंडन की बेटी 16 साल की हुई और राशा थडानी की अनसीन तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी 16 साल की हो गई हैं।  रवीना ने अपनी बेटी की सोलहवीं सालगिरह के खास मौके पर अपनी बेटी के बचपन को याद किया है। रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी के बचपन की फोटो शेयर कर दुआएं दी हैं। रवीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राशा के बचपन की क्यूट फोटोज शेयर की हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक रवीना टंडन ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। एक समय ऐसा था जब लोग रवीना टंडन की फिल्मों का इंतजार करते थे और उन्होंने बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रवीना की बेटी राशा थडानी भी खूबसूरती के मामले में किसी भी एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं। राशा थडानी भले ही अभी फिल्मों दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती रहती हैं।

रवीना टंडन की बेटी 16 साल की हुई और राशा थडानी की
रवीना टंडन की बेटी 16 साल की हुई और राशा थडानी की

इसे भी पढ़े :- कर्मचारी ने निभाई अपनी वफ़ादारी ऐसी कि तो उस कंपनी के मालिक ने दिया गिफ्ट की 45 लाख रुपए की चमचमाती मर्स्डीज कार

रवीना की बेटी की 16वीं सालगिरह

रवीना और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी 16 मार्च 2005 को पैदा हुई थीं। रवीना और अनिल की शादी फरवरी 2004 में बड़े ही शाही शान शौकत के साथ राजस्थान के उदयपुर में हुई थी।  शादी के एक साल बाद मार्च में राशा का जन्म हुआ।

राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने उनकी भोली भाली मासूम फोटो शेयर
राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने उनकी भोली भाली मासूम फोटो शेयर

राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने उनकी भोली भाली मासूम फोटो शेयर कर अपना प्यार जताते हुए जमकर दुआएं दी हैं। रवीना ने अपने साथ बेटी की जिन तस्वीरों को शेयर किया है उसमें मां-बेटी का प्यार झलक रहा रहा है। रवीना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन अपनी बेटी के लिए लिखा है।  रवीना ने लिखा है कि ‘ तुम इतनी जल्दी बड़ी हो गई। 16 साल, मेरी छोटी सी बच्ची,मेरी प्यारी,दुलारी और केयरिंग गर्ल को हैप्पी 16th बर्थडे’।

मेरी छोटी सी बच्ची,मेरी प्यारी,दुलारी और केयरिंग गर्ल को हैप्पी 16th बर्थडे’। 
मेरी छोटी सी बच्ची,मेरी प्यारी,दुलारी और केयरिंग गर्ल को हैप्पी 16th बर्थडे’।

इसे भी पढ़े :- मशहूर एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना ने

हर मां अपने बच्चों की बचपन की तस्वीरों को संभाल कर रखती है।  रवीना टंडन ने भी अपनी बेटी की तमाम फोटो हर मौके पर खींच कर रखी हुई हैं। रवीना  अपनी बेटी राशा को लेकर बेहद पजेसिव भी हैं। राशा भी अपनी मां रवीना के काफी करीब हैं।

राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने
राशा थडानी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने

रवीना टंडन की बेटी राशा अपनी मां को प्राउड फील करवाती रहती हैं। हाल ही में राशा ने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल की थी।  इसकी फोटो भी रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. रवीना के शेयर किए इस फोटो में राशा थडानी की क्यूटनेस देखते ही बन रही हैं।  बचपन से ही प्यारी राशा अब बड़ी होकर भी काफी खूबसूरत हो गई हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel