कर्मचारी ने निभाई अपनी वफ़ादारी ऐसी कि तो उस कंपनी के मालिक ने दिया गिफ्ट की 45 लाख रुपए की चमचमाती मर्स्डीज कार

एक कर्मचारी ने अपनी 22 साल की वफ़ादारी से अपने मालिक का ऐसा दिल जीता कि उस बिजनेसमैन ने गिफ्ट कर दी चमचमाती 45 लाख की मर्सिडीज कार

अक्सर भारत में आमतौर पर कर्मचारियों को ईमानदारी व कड़ी मेहनत के लिए सोने या चांदी के सिक्कों से पुरस्कृत किए जाने की परंपरा सालो पुरानी रही है , लेकिन केरल में एक रिटेल चेन के मालिक ने अपने एक भरोसेमंद कर्मचारी को.मर्सिडीज कार इनाम में दी है।इंसान की वफादारी ही दुनिया की सबसे बड़ी इनकम होती है, मगर इस वफादारी के बदले अगर इंसान को एक 45 लाख रुपये की चमचमाती मर्सिडीज कार मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है केरल में एक कर्मचारी के साथ, जंहा उसकी रातो-रात किसमत चमक गई। और बह भी सिर्फ वफादारी की बजह से पूरा मामला क्या है  हम आपको बतलाते है।कर्मचारी ने निभाई वफ़ादारी तो कंपनी ने दिया गिफ्ट की  ईमानदारी व कड़ी मेहनत का इनाम कर्मचारी को इस बिजनेसमैन ने  45 लाख की मर्सिडीज कार गिफ्ट कर दी ।

22 साल से वफादारी निभा रहा कर्मचारी गिफ्ट की मर्सिडीज कार
22 साल से वफादारी निभा रहा कर्मचारी गिफ्ट की मर्सिडीज कार

इसे भी पढ़े :- मशहूर एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

22 साल से वफादारी निभा रहा कर्मचारी

घटना केरल की है, जंहा के एक बिजनेशमैन है एके शाजी वह रिटेल आउटलेट चेन MyG के मालिक हैं और केरल में उनके 100 से ज्यादा स्टोर चल रहे हैं। वंही कर्मचारी सीआर अनीश  पिछले 22 सालों से बिजनेसमैन एके शाजी के लिए काम कर रहे हैं।

लंबी सेवा और वफादारी के बदले उन्हें मर्सिडीज-बेंज GLA क्लास 220 डी  गिफ्ट
लंबी सेवा और वफादारी के बदले उन्हें मर्सिडीज-बेंज GLA क्लास 220 डी  गिफ्ट

बह भी पूरी ईमानदारी के साथ।और अब एके शाजी ने उनकी इस लंबी सेवा और वफादारी के बदले उन्हें मर्सिडीज-बेंज GLA क्लास 220 डी  गिफ्ट में दी है। इस कार की कीमत करीब 45 लाख रुपये है।हालाँकि ये पहला मौका नहीं है, शाजी इससे पहले भी अपने कर्मचारियों को इस तरह सरप्राइज कर चुके हैं। दो साल पहले भी शाजी ने अपने छह कर्मचारियों को एक-एक कार गिफ्ट की थी।

इसे भी पढ़े :-किंग खान के बच्चे सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान भी और उनके बेटे को खुद अपना लगेज

कर्मचारी को 45 लाख की मर्सिडीज कार गिफ्ट

सीआर अनीश पिछले 22 सालों से बिजनेसमैन एके शाजी के लिए काम कर रहे हैं। शाजी ने इतने सालों से ईमानदारी से काम करने के बदले उन्हें मर्सिडीज-बेंज जीएलए क्लास 220 डी की चाबी सौंपी। शाजी राज्य में इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों के प्रमुख खुदरा व्यापारियों में से एक हैं। अनीश यहां तब से काम कर रहे हैं, जब शाजी ने अपने कारोबार की शुरुआत की थी। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि शाजी ने अपने किसी कर्मचारी को मर्सिडीज कार ईनाम में दी है। दो साल पहले भी उन्होंने अपने छह कर्मचारियों को इस महंगी कार से पुरस्कृत किया था।

 

शाजी ने अपने किसी कर्मचारी को मर्सिडीज कार ईनाम में दी
शाजी ने अपने किसी कर्मचारी को मर्सिडीज कार ईनाम में दी

शाजी ने कहा, अनीश तब से मेरे साथ है, जब मैंने व्यापार शुरू किया था। उन्होंने मुझे कभी निराश नहीं किया। वह मेरे लिए एक स्तंभ की तरह हैं। मैं समर्पण के लिए उनका धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें कर्मचारी नहीं बल्कि एक साथी के रूप में देखता हूं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *