किंग खान के बच्चे सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान भी और उनके बेटे को खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सुहाना सफेद जॉगर्स और क्रॉप टॉप वाली जैकेट में नजर आ रही थीं,शाहरुख़ खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान आर्यन अपना गिटार और बैग खुद उठाते दिखाई दिए। यह वीडियो देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है। जबकि आर्यन ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे थे। इस दौरान आर्यन खुद सामान ले जाते नजर आए। उनके सामान में एक गिटार बैग और दूसरा बैग शामिल था।इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आर्यन की तारीफ कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो पर एक ने टिप्पणी की, “उसे अपना सामान ले जाते हुए देखकर अच्छा लगा।” कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी शेयर किए। आर्यन खान और सुहाना खान की ट्रिप पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं, आर्यन, सुहाना और उनके कजिन वेकेशन पर गए थे।तीनों को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरते देखा गया, इस दौरान सबकी निगाहें सुहाना पर टिकी रहीं।

 

शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा
शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी में अपनी बहन शालिनी के साथ स्ट्रीट फूड खाते दिखी

सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान,

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब पॉप्यूलर है। हालाँकि दोनों सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते है लेकिन पैपराजी अक्सर उन्हें अपने कैमरे में कैद कर ही लेते है। हाल ही में सुहाना और आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया,

सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान,
सुहाना खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आर्यन खान,

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैआर्यन और सुहाना का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में स्टारकिड्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। दोनों के लुक की बात करें तो आर्यन ने इस दौरान ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट पहनी थी। वहीं सुहाना ने वाइट जोगर्स के साथ वाइट क्रॉप टॉप और क्रॉप्ड जैकेट पेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- शादी के चार महीने बाद मां बनीं नयनतारा और विग्नेश अपने जुड़वां नवजात बेटों की कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए

खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की तारीफ

वीडियो में आर्यन खान अपना गिटार और बैग खुद उठाते हुए नजर आ रहे है। आमतौर पर सेलिब्रिटी अपना लगेज अपने स्टाफ को दे देते है, जो उनके साथ ट्रेवल करते है। लेकिन आर्यन को अपना सामान खुद उठाते हुए देख सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की तारीफ
खुद अपना लगेज उठाते देख फैंस ने की तारीफ

शाहरुख के दोनों बच्चों ने इंडस्ट्री में कदम रखा है, जहां आर्यन अपनी पहली वेब सीरीज के लिए एक फिल्म लेखक के रूप में काम करेंगे। वहीं, सुहाना नेटफ्लिक्स की द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, यह लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक्स का हिंदी रूपांतरण है।

सुहाना ने वाइट जोगर्स के साथ वाइट क्रॉप टॉप और क्रॉप्ड जैकेट पेयर
सुहाना ने वाइट जोगर्स के साथ वाइट क्रॉप टॉप और क्रॉप्ड जैकेट पेयर

इस फिल्म में वह खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के साथ काम करेंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel