शादीशुदा औरत के प्यार में पड़ गए थे निर्देशक एसएस राजामौली, ऐसे हुई डायरेक्ट की शादी

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देने वाले एसएस राजामौली अब तक अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। खास बात यह है कि एसएस राजामौली की फिल्में सारी की सारी सफल साबित हुई है।उनकी फिल्मों में कहानी काफी अलग होती है जिससे दर्शक काफी प्रभावित भी होते हैं। बता दें, उनकी फिल्म की कहानी की तरह ही उनकी लव लाइफ भी है जिसे जानकर उनसे कोई भी प्रभावित हो सकता है। बता दें 10 अक्टूबर एसएस राजामौली अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

फिल्मों की तरह ही है एसएस राजामौली की प्रेम कहानी
फिल्मों की तरह ही है एसएस राजामौली की प्रेम कहानी

इसे भी पढ़े :- बिग बी के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, मात्र 80 रुपये में देख सकेंगे ‘गुडबाय

एसएस राजामौली की प्रेम कहानी

10 अक्टूबर 1973 को जन्मे एसएस राजामौली कर्नाटक के रायपुर जिले के अमरेश्वर कैंप के रहने वाले हैं। उनका पूरा नाम कोडुरु श्रीशैला श्री राजामौली है, लेकिन वह एसएस राजामौली के नाम से मशहूर है। न सिर्फ राजामौली बल्कि उनके कजिन एमएम किरवानी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वह बतौर म्यूजिक कंपोजर का काम करते हैं। बता दे, एसएस राजामौली ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की।

बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों से एक बड़ा मुकाम हासिल किया।
बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों से एक बड़ा मुकाम हासिल किया।

उन्होंने सबसे पहले टीवी सीरीज ‘संथी निवासम’ का निर्देशन किया। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ बनाई थी जिसमें मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद राजामौली ने अपने करियर में कई फिल्में बनाई लेकिन साल 2011 में आई फिल्म ‘सिरूथाई’ से वह बड़े निर्देशक बने। इसके बाद उन्होंने बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों से एक बड़ा मुकाम हासिल किया

इसे भी पढ़े :- प्रेगनेंट देबिना बनर्जी के वर्कआउट की हर कोई कर रहा तारीफ कर रहा है और हर औरत के लिए बनी ?

बेटे की मां को दिल दे बैठे थे निर्देशक

बता दें, निर्देशक ने अपने कजिन एमएम किरवानी की पत्नी श्रीवल्ली की छोटी बहन से शादी रचाई है। उनकी पत्नी का नाम रमा है। बता दे रमा पहले से ही शादीशुदा थी लेकिन साल 2000 में उनका तलाक हो गया। ऐसे में वह अपने बेटे के साथ अकेले ही रहती थी। इसी दौरान उनका एसएस राजामौली ने काफी साथ दिया लेकिन काम करते-करते धीरे यह दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और इन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली।

बेटे की मां को दिल दे बैठे थे निर्देशक
बेटे की मां को दिल दे बैठे थे निर्देशक

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रमा राजामौली के लिए डिजाइनर का काम करती है। एसएस राजामौली जितने भी कपड़े पहनते हैं वे उनकी पत्नी के द्वारा ही डिजाइन किए होते हैं। बता दें रमा ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘सई’ से अपने करियर की शुरुआत की

एसएस राजामौली जितने भी कपड़े पहनते हैं वे उनकी पत्नी के द्वारा ही डिजाइन किए
एसएस जितने भी कपड़े पहनते हैं वे उनकी पत्नी के द्वारा ही डिजाइन किए

और अब वह उनकी सभी फिल्मों में भी कॉस्ट्यूम डिजाइनर का काम करती हैं।एसएस के बेटे का नाम कार्तिकेय है और वह सिनेमाटोग्राफी की फील्ड में काम कर रहे हैं। इसके अलावा इस कपल ने एक गर्ल चाइल्ड मयूखा को भी अडॉप्ट किया है। राजामौली अपने परिवार के साथ लग्जरी लाइफ जीते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel