इस गाने के सेट पर एक्टर्स के साथ हुआ ऐसा कांड? बहुत तेजी से वायरल हुआ वीडियो

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। नोरा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। और कई बड़े और दिग्गज कलाकारो के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है।बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नोराकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आई हैं। बता दें कि नोरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

नोरा फतेही बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री

इसे भी पढ़े:- माँ ‘सीता’का कैमरे के सामने आया ऐसा बोल्ड अवतार को देख भड़के यूजर्स

गाने के सेट पर नोरा के साथ हुआ यह कांड

नोरा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है। उनकी पोस्ट को उनके है फैंस बहुत पसंद करते है। और उपर जमकर अपना प्यार लुटाते है। हाल ही में नोरा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोरा अक्सर अपने सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री है। वह कभी अपने फिल्म के लिए तो कभी अपने तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है। इस बार वह अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में आ गई है। नोरा का यह वीडियो इस समय सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।उनके फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और वो इस पर बहुत प्यार लूटा रहे है।

गाने के सेट पर नोरा के साथ हुआ यह कांड,
गाने के सेट पर नोरा के साथ हुआ यह कांड  

 वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर दबा कर वायरल नोरा फतेही

वायरल हुए वीडियो के अंदर एक्ट्रेस एक जगह पर पेपराजी के सामने खड़ी हो कर फोटो के लिए पोज दे रही है। नोरा को फोटोज लिए पोज देता देख कर सभी पेपराजी उन्हे अलग अलग एंगल से पोज देने के लिए कहने लगते है। इसके बाद नोरा अपने कोट की बाजू को अपने साथ खड़े स्पॉट ब्वॉय से सही करवाने लगती है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर दबा कर वायरल
वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर दबा कर वायरल

नोरा ने वायरल हुए वीडियो के अंदर पीले रंग का कोट पेंट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने कोट के अंदर सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है जिसपर ब्लैक रंग का डॉट्स बने हुए है। नोरा के फैंस को उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। और वो इसपर दिल खोल कर कॉमेंट कर रहे है।

इसे भी पढ़े:- नेहा भसीन ने बोल्डनेस और कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल,इन बोल्ड फोटो से एक्टर्स को दे रही है मात

;

बात कर अगर नोरा के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस फिल्म “सत्यमेव जयते 2 और भुज” के बाद से अब तक किसी और फिल्म में काम नही कर रही है। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में भी वह केवल एक गाने में ही नजर आई थी। और अजय देवगन की फिल्म भुज में भी उनका रोल बहुत छोटा था।नोरा ने अपने छोटे रोल को भी दिल से निभाई था। इसलिए लोग उनके उस रोल को भी पसंद करते है। नोरा फतेही के फैंस नोरा के वापस से बड़े परदे पर देखने का इंतजार कर रहे है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel