नेहा भसीन ने बोल्डनेस और कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल,इन बोल्ड फोटो से एक्टर्स को दे रही है मात

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन को आज अपने गानों से उन्होंने पूरी दुनिया में धमाल मचा रखा है। इसके अलावा अपनी बेबाकी के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नेहा अपने बयानों को लेकर जितनी बिंदास और बेबाक हैं, उतनी ही बेबाकी उनके लुक्स में भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं। नेहा भसीन और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नेहा भसीन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नेहा भसीन इन तस्वीरों में अपनी दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। सिंगर नेहा भसीन की ये बोल्ड बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचा चुकी हैं। नेहा भसीन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी दोस्त सुनंदा वाग को मिस करने की बात कही है। सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हाल ही में अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।अब एक बार फिर से नेहा की अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन को आज अपने गानों से
बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा भसीन को आज अपने गानों से

इसे भी पढ़े:- अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट,दिवाली पार्टी में दिखी ऐसी केमस्ट्री दोनों के बीच

बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं नेहा भसीन,

बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा भसीन आए दिन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाना फैंस के बीच कभी नहीं भूलती हैं। नेहा भसीन जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं देते हैं। हाल ही में नेहा भसीन ने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है। अदाकारा नेहा भसीन ने हाल ही में अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल
कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बोल्ड बिकिनी लुक में फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।इन दिनों नेहा भसीन अपने हर लेटेस्ट लुक में कहर ढा रहीं हैं। नेहा भसीन जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो तेजी से वायरल होने लगती हैं।

इसे भी पढ़े:- अनुष्का और विराट ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पीछे दिखा बेटी का प्ले गार्डन

कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल

सिंगर नेहा भसीन इन दिनों अपनी हॉटनेस का जलवा फैंस के बीच बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।हाल ही में नेहा भसीन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।
नेहा ने अपने इस बोल्ड फोटोशूट के लिए ब्लू कलर के रिवलिंग हाई स्लिट गाउन को चुना।इन तस्वीरों में नेहा भसीन का लुक बेहद ही सिजलिंग हॉट नजर आ रहा है।

Neha Bhasin Shared Topless Pics | Singer Covered Her Body With Flowers
डीप नेक गाउन में क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए नेहा भसीन का लुक एक बार फिर से इंटरनेट पर छा गया है।नेहा भसीन बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर में से एक हैं। उनका हर गाना ट्रेंड पर रहता है।

 

बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं नेहा भसीन,
बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं नेहा भसीन

नेहा भसीन ने ओपन हेयर और कॉकटेल आई मेकअप कर के अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।इन दिनों नेहा भसीन अपने हर लेटेस्ट लुक में कहर ढा रहीं हैं। नेहा भसीन जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो तेजी से वायरल होने लगती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel