अनुष्का और विराट ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पीछे दिखा बेटी का प्ले गार्डन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने हाल ही में अपनी एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें विराट एक होटल की छत पर बैठे खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कान लिए फोटो के लिए पोज देती दिख रही हैं। लेकिन इस फोटो में जो खास बात रही वह थी इनके पीछे का बैकग्राउंड तस्वीर पर गौर करेंगे तो आप देख सकते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी प्यारी सी गुड़िया वामिका का भी खास खयाल रखा है, इस टेरिस पर वामिका के लिए प्ले गार्डन भी नजर आ रहा है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दुनिया की नजरों से दूर अपनी बेटी को हर खुशी से भरपूर रखना चाहते हैं।ऐसे में वो अपनी बेटी को फिलहाल लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करते हैं।जो फोटो विराट ने शेयर की है, उसमें पीछे बच्चों की साइकिल और खेलने की जगह दिख रही है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक होटल के टेरिस से तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

विराट और अनुष्का ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर,
विराट और अनुष्का ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

इसे भी पढ़े:- सोनू सूद ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर किया शेयर, जिसमें गार्ड के साथ मिलकर बनाने लगे रोटी एक्टर

विराट और अनुष्का ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

कुछ ही मिनटों में विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को लाखों लाइक और कमेंट मिल चुके हैं।फैंस लगातार इस तस्वीर को शेयर तो कर ही रहे हैं। साथ ही तरह तरह के कमेंट कर अनुष्का विराट के लिए कुछ बातें भी लिख रहे हैं।

ये फोटो विराट के घर की नहीं बल्कि होटल के टेरिस की बताई जा रही है।
ये फोटो विराट के घर की नहीं बल्कि होटल के टेरिस की बताई जा रही है।

कोई इस प्ले गार्डन को विराट के घर की छत बता रहा है तो कोई उन्हें डैडी कूल का टैग दे रहा है। हालांकि ये फोटो विराट के घर की नहीं बल्कि होटल के टेरिस की बताई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इसे भी पढ़े:-  बिग बॉस ओटीटी की आयी ऐसी खबर कि आप सब सुनकर हो जाओगे हैरान

अनुष्का ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पीछे दिखा बेटी का प्ले गार्डन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे वक्त बाद ऐड शूट के लिए महबूब स्टूडियो में स्पॉट किए गए थे।दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि कब विराट कोहली ऑफिशियली अपनी बेटी का चेहरा दुनिया वालों के सामने पेश करेंगे। बेशक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वामिका की कोई भी तस्वीर दर्शकों के साथ शेयर ना की हो

 टेरिस पर वामिका के लिए प्ले गार्डन भी नजर आ रहा है.
टेरिस पर वामिका के लिए प्ले गार्डन भी नजर

, लेकिन जब मैदान में खड़ी अनुष्का और वामिका की तस्वीर वायरल हुई थी तो वामिका का दीदार कर दर्शकों को विराट कोहली के बचपन की फोटो की याद आ गई थी। वामिका हूबहू अपने पिता की तरह नजर आती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel