बिग बॉस ओटीटी की आयी ऐसी खबर कि आप सब सुनकर हो जाओगे हैरान

बिग बॉस ओटीटी की खोल के रख दी पूरी सच्चाई उर्फी जावेद ने कहा उस घर में इतने घंटे चला सेक्स

उर्फी जावेद का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं उर्फी जावेद अब बिग बॉस ओटीटी के घर से बेघर हो चुकी हैं।टेलीविजन के बाद अब बिग बॉस का नया रूप बिग बॉस ओटीटी इन दिनों ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म वूट सेलेक्ट पर काफी धूम मचा रहा है। इस शो को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी को ऑनएयर हुए काफी समय बीत चुका है और अब कंटेस्टेंट्स घर में आखिर तक जमे रहने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, ऐसे में शो शुरू होने के कुछ दिन बाद ही बाहर होने वाली कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। शो से बाहर होने के बाद अब एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी के घर का काला सच बताया है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका
उर्फी दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका

इसे भी पढ़े:-  सिल्वर साड़ी और मैसी बन में सुहाना खान को देखकर फैंस को आई दीपिका की याद

एक्ट्रेस ने खोला बिग बॉस ओटीटी का काला सच

एक्ट्रेस का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस अब बिग बॉस ओटीटी के घर से बेघर हो चुकी हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया गया था। यह वीडियो तब का है जब जावेद शो का हिस्सा थीं, इसमें उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है।

 उर्फी जावेद ने खोला बिग बॉस ओटीटी का काला सच
उर्फी ने खोला बिग बॉस ओटीटी का काला सच

बिग बॉस ओटीटी के घर में सेक्स हो चुका

डिलीट हुआ वीडियो आया सामने डिलीट किया गया वो वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके बाद काभी बवाल मचा हुआ है। वीडियो में उर्फी कहती हैं, जैसे की मैंने आपको बता दिया कि यहां सेक्स हो चुका है। इस बिग बॉस ओटीटी के घर में, पता नहीं आपको दिखाया गया होगा की नहीं पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा…। तभी उर्फी को बीच में टोकते हुए प्रतीक सहजपाल कहते हैं, क्या वाकई में ऐसा हुआ है।

उर्फी जावेद ने दिया बड़ा झटका
एक्ट्रेस ने दिया बड़ा झटका

इसे भी पढ़े:- दूसरी बार हुई प्रेगनेंट देबीना बनर्जी ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

उर्फी जावेद के इस मजाक को सुन प्रतीक भी अपना माथा पीट

प्रतीक ने पीट लिया अपना माथा प्रतीक सहजपाल के सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, ‘प्रतीक सो रहे थे क्या जब सेक्स हो रहा था ऑन कैमरा? तुमने सेक्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे। तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था।

प्रतीक ने पीट लिया अपना माथा प्रतीक सहजपाल के सवाल का जवाब
प्रतीक ने पीट लिया अपना माथा प्रतीक सहजपाल के सवाल का जवाब

उर्फी जावेद के इस मजाक को सुन प्रतीक भी अपना माथा पीट लेते हैं।एक्ट्रेस के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उनके मजाक को घटिया बताया। सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *