सिल्वर साड़ी और मैसी बन में सुहाना खान को देखकर फैंस को आई दीपिका की याद

मौका जब त्योहार का हो तो सेलिब्रिटीज कैसे पीछे रह सकते हैं।दिवाली का त्योहार नजदीक है। हर कोई इसकी तैयारी में जुटा हुआ है।सुहाना खान ने इस साड़ी के साथ नूडल स्ट्रैप ब्लाउज कैरी किया था. वहीं अपने पल्लू को बड़े ही स्टाइल से अपने पीछे कमर में कैरी किया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं, स्टारकिड का मैसी हेयर बन स्टाइल उनके ओवर ऑल लुक के साथ बखूबी मैच खा रहा है. इन दिनों बी-टाउन की गलियों में भी दिवाली की धूम है। रोज किसी न किसी सेलिब्रिटी के घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन हो रहा है और सितारे सज-धजकर पहुंच रहे हैं और उस पार्टी में चार चांद लगा रहे हैं। बीते दिनों आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और रमेश तौरानी ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। वहीं कल यानि गुरुवार को सेलेब्स के फेवरेट फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी रखी थी। इस दौरान एक छत के नीचे सितारों का जमावड़ा लगा। शाहरुख खान की बेटी सुहाना का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। वायरल वीडियो देखकर लोग शाहरुख की बेटी की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं।

सिल्वर साड़ी और मैसी बन में सुहाना खान को देखकर फैंस को आई दीपिका की याद
सिल्वर साड़ी और मैसी बन में सुहाना खान को देखकर फैंस को आई दीपिका की याद

इसे भी पढ़े:- गोविंदा की फिल्म ‘ह’त्या’ में नज़र आई ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार ,

सिल्वर साड़ी और मैसी बन में सुहाना खान

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में विक्की कौशल, कटरीना कैफ, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, करण जौहर, सारा अली खान, नोरा फतेही, अनन्या पांडे और सुहाना खान समेत अन्य तमाम सितारों ने शिरकत की। पार्टी में सभी काफी खूबसूरत लग रहे थे, लेकिन जैसे ही शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान पहुंची वैसे ही कैमरे उनकी तरफ घूम गए। सभी की नजरें उनपर थम सी गईं।

सितारों के बीच स्टारकिड सुहाना खान का यह पहला पब्लिक अपीयरेंस
सितारों के बीच स्टारकिड सुहाना खान का यह पहला पब्लिक अपीयरेंस

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान साड़ी पहनकर पहुंची थीं। उन्हें देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। कुछ लोगों की उनकी झलक दीपिका पादुकोण जैसी लग रही है। वहीं कई लोग उन्हें शाहरुख की कॉपी बता रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- दूसरी बार हुई प्रेगनेंट देबीना बनर्जी ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सुहाना खान को देखकर फैंस को आई दीपिका की याद

सभी सितारों के बीच स्टारकिड सुहाना खान का यह पहला पब्लिक अपीयरेंस रहा। सुहाना खान सिल्वर कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। उनकी साड़ी पर सिल्वर रंग से ही हैवी वर्क था। साड़ी के साथ उन्होंने डीप नेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था।

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान पहुंची वैसे ही कैमरे उनकी तरफ घूम गए

साथ ही सुहाना ने इस साड़ी को काफी अलग तरह से पहना है। सुहाना का लाइट मेकअप उनके लुक को और निखार रहा है। सुहाना को देखते ही उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं सुहाना भी मुस्कुराते हुए पोज देती दिखीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खूबसूरत से ड्रेसअप के साथ सुहाना ने मैसी हेयर बन बना रखा था, जो उनपर काफी सूट कर रहा था। सुहाना को इस लुक में देखते ही फैंस को दीपिका पादुकोण की याद आ गई। यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट करके पूछने भी लगे कि ‘ये दीपिका है क्या’।

सुहाना को इस लुक में देखते ही फैंस को दीपिका पादुकोण की याद
सुहाना को इस लुक में देखते ही फैंस को दीपिका पादुकोण की याद

क्या।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel