अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट,दिवाली पार्टी में दिखी ऐसी केमस्ट्री दोनों के बीच

दिवाली पार्टी में दिखी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का नाम कुछ दिनों से बहुत सुर्खियों में है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बुधवार रात को रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी की कुछ फोटोज सामने आईं जिसमें दोनों सबसे अलग एक-दूसरे के साथ बात करते दिखे। इतना ही नहीं अब गुरुवार को मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी रखी थी जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस दौरान आदित्य और अनन्या लगभग एक समय पर आए और फिर दोनों ने साथ में फोटोज क्लिक करवाईं। इतना ही नहीं दोनों ने ब्लैक कलर का ही आउटफिट पहना था।अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब कुछ दिनों से अनन्या का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ काफी जोड़ा जा रहा है और बीती रात दोनों साथ नजर आए।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

इसे भी पढ़े:- अनुष्का और विराट ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पीछे दिखा बेटी का प्ले गार्डन

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

मगर गुरूवार रात को हुई मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी से तो एक बिल्कुल नए कपल के रिलेशनशिप की अफवाहें आग की तरह फैल रही हैं और वो हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे। बता दें कि इन दोनों के डेट करने की खुसफुसाहट पिछले काफी समय से हो रही थी लेकिन कोई कुछ भी खुल कर नहीं कह रहा था।

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का नाम कुछ दिनों से बहुत सुर्खियों में
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का नाम कुछ दिनों से बहुत सुर्खियों में

अभी कुछ ही समय पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी, जिसकी इन दोनों ही एक्टर्स ने कॉफी विद करण पर अलग-अलग पुष्टि कर दी। इसके बाद सुनने में आया कि इनके ब्रेकअप की वजह थी ‘लाइगर’ की शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा में बढ़ती अनन्या की दिलचस्पी।

अभी कुछ ही समय पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के ब्रेकअप की खबर
अभी कुछ ही समय पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के ब्रेकअप की खबर

इसके बाद कॉफी विद करण के ही एक एपिसोड में करण ने ये भी खुलासा किया कि उनके 50वें बर्थडे की पार्टी में आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनन को साथ में काफी वक्त बिताते देखा गया था। कृति ने इस बात को स्वीकार भी किया और ये भी कहा कि अगर बात कुछ आगे बढ़ती है तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं होगी। वहीं कृति और प्रभास की भी डेटिंग की अफवाहें ज़ोरों पर थी।

इसे भी पढ़े:- सोनू सूद ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर किया शेयर, जिसमें गार्ड के साथ मिलकर बनाने लगे रोटी एक्टर

दिवाली पार्टी में दिखी इनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री

नेहा धूपिया ने रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में आदित्य और अनन्या पीछे सबसे अलग एक-दूसरे के साथ बात करते नज़र आ रहे थे।बीती रात जब ये दोनों मनीष की पार्टी में लगभग एक ही समय पर आए

दिवाली पार्टी में दिखी इनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री
दिवाली पार्टी में दिखी इनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री

और एक साथ ढेर सारी फोटोज़ क्लिक करवाईं तो अफवाहों का बाज़ार और गर्म हो गया। अब ये संयोग था या दोनों की प्लानिंग लेकिन मनीष की पार्टी में ये दोनों ब्लैक आउटफिट्स में ट्विन करते नज़र आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनन्या अक्सर अपने रिलेशनशिप्स और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं आदित्य शायद ही कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे हैं। आखिरी बार जब उनकी लव लाइफ चर्चा में आई थी तब वो मॉडल अंजनी धवन को डेट कर रहे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *