माँ ‘सीता’का कैमरे के सामने आया ऐसा बोल्ड अवतार को देख भड़के यूजर्स

मशहूर धारावाहिक रामायण अपने समय पर सबसे लोकप्रिय शो था। इस शो में सभी किरदारों ने फैंस के दिलों अपनी अलग छाप छोड़ी। लोग इन सितारों को असल जिंदगी में भी भगवान मानने लग गए थे। इन्हीं में से एक किरदार थी मां सीता का जिसे मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने निभाया था। जिसके लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी और सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं मां सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जो लोकप्रियता हासिल की थी वह आज भी बरकरार है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसे फैंस ने खूब पसंद किया तो वहीं कुछ फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।रामायण की ‘सीता’ ने कैमरे के सामने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अवतार, यूजर ने कहा, ‘आपको ये सब शोभा नहीं देता’

रामायण की 'सीता' ने कैमरे के सामने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अवतार,
रामायण की ‘सीता’ ने कैमरे के सामने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अवतार,

इसे भी पढ़े:- नेहा भसीन ने बोल्डनेस और कॉकटेल आई मेकअप से लूट ली महफिल,इन बोल्ड फोटो से एक्टर्स को दे रही है मात

एक्ट्रेस का बदला अंदाज देख भड़के यूजर्स

दीपिका का इस वीडियो में अलग अंदाज देखने को मिला जिसने फैंस को हैरान कर दिया। वीडियो में एक्ट्रेस वेस्टर्स आउटफिट पहने अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस लुक में अपनी रील बनाते हुए दिखाई दीं। हालांकि एक्ट्रेस का ये बदला-बदला अंदाज कुछ फैंस को रास नहीं आया।जर्स बोले- ‘आप पर शोभा नहीं देता’ इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन।

दीपिका का इस वीडियो में अलग अंदाज देखने को मिला जिसने फैंस को हैरान
दीपिका का इस वीडियो में अलग अंदाज देखने को मिला जिसने फैंस को हैरान

वीडियो में अभिनेत्री का अलग अंदाज देखकर ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए और उन्हें कई तरह की सलाह देने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘आप फिर वापस लौट आएं’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आप पर ये सब शोभा नहीं देता’। वहीं एक यूजर ने उन्हें कलयुग की सीता कह डाला।

कुछ फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।
कुछ फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।

इसे भी पढ़े:- अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट,दिवाली पार्टी में दिखी ऐसी केमस्ट्री दोनों के बीच

दीपिका चिखलिया ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

मां सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जो लोकप्रियता हासिल की थी वह आज भी बरकरार है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसे फैंस ने खूब पसंद किया तो वहीं कुछ फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।

मां सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जो लोकप्रियता हासिल
मां सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने जो लोकप्रियता हासिल

रामायण की ‘सीता’ ने कैमरे के सामने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अवतार, यूजर ने कहा, ‘आपको ये सब शोभा नहीं देता’ रामायण में काम करने वाले हर कलाकार को आज भी लोग सिर आंखों पर बिठाते हैं। शो में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel