साउथ की एक्टर्स नित्या मेनन की प्रेगनेंसी टेस्ट किट की फोटो ने सोशल मिडिया पर मचा दी हलचल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन पिछले दिनों मलयालम सिनेमा के एक टॉप संग शादी करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं ।जिसे उन्होंने साफ तौर खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा था सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है और ये सब बेबुनियाद हैं। अभिनेत्री ये भी कहा था कि काश मीडिया ऐसी खबरें प्रकाशित करने से पहले सच्चाई की पुष्टि करने का प्रयास करता।इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट के रिजल्ट की तस्वीर साझा की तो उन्हें परिवार और दोस्तों की ओर से बधाइयां मिलने लगीं। अभिनेत्री के पोस्ट पर ताबड़तोड़ शुभकामनाओं को लेकर कमेंट्स आ रहे हैं।नित्या मेनन की इस पोस्ट ने कई प्रशंसकों को एक तरह के भ्रम में भी डाल दिया है, क्योंकि अभी तक उन्होंने शादी भी नहीं की है। अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी टेस्ट की पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘एंड, द वंडर बिगिन्स।

 

प्रेगनेंसी टेस्ट किट की फोटो शेयर कर चर्चा में
प्रेगनेंसी टेस्ट किट की फोटो शेयर कर चर्चा में

इसे भी पढ़े :-अमृता सिंह की मां को पसंद नहीं थे विनोद खन्ना ,दोनों को अलग करने के लिए लिया कई इस स्टार्स का सहारा

प्रेगनेंसी टेस्ट किट की फोटो शेयर कर चर्चा में

पिछले दिनों नित्या मेनन की साउथ के एक एक्टर से शादी करने की खबरें चरम पर थीं और अब उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की तस्वीर साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट डाली है जो ये बयां करती है कि वे इन दिनों प्रेग्नेंट हैं।

प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की तस्वीर साझा की
प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की तस्वीर साझा की

इसे भी पढ़े :-असरानी को इस निर्देशक नेकहा कि तुम ‘न हीरो लगते हो न विलेन’ ये कहकर रिजेक्ट कर दिया और आज बन गए महशूर एक्टर

नित्या मेनन के प्रेग्नेंसी पोस्ट से कनफ्यूज हुए फैंस

अभिषेक बच्चन संग वेब सीरीज Breathe में दिखने वाली एक्ट्रेस नित्या मेनन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर कई कनफ्यूज और हैरान भी हैं।जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मान रहे हैं कि वे सच में प्रेग्नेंट हैं जबकि तमाम ये सोच रहे हैं।

नित्या मेनन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर कई कनफ्यूज और हैरान भी
नित्या मेनन के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर कई कनफ्यूज और हैरान भी

कि उनकी ताजा पोस्ट किसी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन से रिलेटिड है।अभिनेत्री वास्तव में प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रमोट करने का तरीका है, इस बारे में नित्या ही बेहतर जानती होंगी। हो सकता है कि नित्या मेनन की इस पोस्ट का असली मतलब आने वाले कुछ दिन में पता चल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

हाल ही में नित्या मेनन सुपरस्टार धनुष की ‘थिरुचित्राम्बलम’ में दिखी थीं जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही।अभिनेत्री अगली बारआराम थिरकल्पना और एक अनटाइटल्ड अंजलि मेनन फिल्म में दिखाई देंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel