अमृता सिंह की मां को पसंद नहीं थे विनोद खन्ना ,दोनों को अलग करने के लिए लिया कई इस स्टार्स का सहारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह  ने 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के ज़रिए करोड़ों दिलों पर राज किया था।वहीं, विनोद खन्ना  की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं थी। ऐसे में दोनों की लव स्टोरी उन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही थीं।इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी उड़ने लगी थीं।इसके बाद अमृता ने अपने सपनों को तोड़कर रवि शास्त्री से शादी करने का फैसला किया। जब वह क्रिकेटर के पास वापस गईं, तो उन्होंने महसूस किया कि वे कभी भी एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने थे। इस तरह दोनों ने अपनी कथित सगाई तोड़ दी थी। महीनों का सिलसिला बीत गया और दोनों हस्तियां अपनी दूसरी फिल्म के सेट पर फिर से मिलीं। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे के लिए प्यार को स्वीकार कर लिया और डेटिंग शुरू कर दी। 12 साल की उम्र के बड़े अंतर के बावजूद, विनोद खन्ना और अमृता सिंह एक-दूसरे के प्यार में पागल थे।हालांकि, दोनों की नज़दीकियां अमृता सिंह  की मां को ज़रा भी पसंद नहीं थीं।

विनोद खन्ना-अमृता सिंह एक-दूसरे के प्यार में पागल
विनोद खन्ना-अमृता सिंह एक-दूसरे के प्यार में पागल

इसे भी पढ़े :- किसान के बेटे ने अमेज़न और गूगल के ऑफर को ठुकरा ,और एक्सेप्ट किया फेसबुक का करोड़ो का पैकेज

अमृता सिंह की मां को पसंद नहीं थे विनोद खन्ना

दिग्गज एक्ट्रेस अमृता सिंह ने भले ही अपने करियर में महारथ हासिल की हो लेकिन उनकी निजी जिंदगी में वो काफी मुश्किलों से गुजरी हैं। अमृता के चर्चित अफेयर में से एक था विनोद खन्ना के साथ, जिसका अंत बहुत बुरा था।

दोनों को अलग करने के लिए लिया कई स्टार्स का सहारा
दोनों को अलग करने के लिए लिया कई स्टार्स का सहारा

विनोद खन्ना अपने करिश्मे, रोल्स, मर्दानगी और अनोखे टैलेंट के साथ फिल्म इंडस्ट्री में आए, जो हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया था। महान एक्टर हर शो को हाउसफुल बनाने के लिए जाने जाते थे। ऐसा था उनका स्टारडम।

इसे भी पढ़े :- असरानी को इस निर्देशक नेकहा कि तुम ‘न हीरो लगते हो न विलेन’ ये कहकर रिजेक्ट कर दिया और आज बन गए महशूर एक्टर

दोनों को अलग करने के लिए लिया कई स्टार्स का सहारा

ये दोनों कथित तौर पर शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। देखते ही देखते दोनों के अफेयर की खबरें अखबारों में छा गईं। गीतांजलि के साथ विनोद खन्ना की पहली शादी को लोग घसीटने लगे। विनोद ने 1985 में अपनी पहली पत्नी के साथ संबंध तोड़ लिया था और जब वह अमृता से मिले थे, तो वह अविवाहित थे। शादी से कुछ दिन पहले ही अमृता की मां रुखसाना सुल्तान ने उनकी शादी के बारे में सोचा। वो अपनी बेटी और विनोद खन्ना के बीच 12 साल की उम्र के अंतर को सहन नहीं कर सकीं। अमृता और विनोद की शादी की उम्मीदों के ताबूत में आखिरी कील विनोद का धर्म था।

अमृता के चर्चित अफेयर में से एक था विनोद खन्ना के साथ,
अमृता के चर्चित अफेयर में से एक था विनोद खन्ना के साथ,

खबरों की मानें तो अमृता की मां अपनी बेटी के लिए एक मुस्लिम लड़का ढूंढना चाहती थीं और अपनी बेटी के हिंदू लड़के से शादी करने के फैसले के खिलाफ थीं। अमृता के लगातार कोशिशों के बावजूद, रुखसाना सुल्तान अपनी जमीन पर टिकी रहीं।

अमृता सिंह की मां को पसंद नहीं थे विनोद खन्ना
अमृता सिंह की मां को पसंद नहीं थे विनोद खन्ना

नतीजतन, मां के लगातार इनकार के बाद कपल को अपना रिश्ता खत्म करना पड़ा। फिर अमृता सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंध गईं और कुछ वर्षों के बाद उनसे अलग भी हो गईं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं

Join WhatsApp Channel