ऋतिक रोशन की तरह हैंडसम हैं बेटे रिहान, वायरल हो रही लेटेस्ट फोटो देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋतिक को पसंद है अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। इंस्टाग्राम पर उनकी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें मिल जाएंगी। वे नहीं चाहते कि उनके तलाक का ज़रा सा भी प्रभाव उनके बच्चों की परवरिश पर पड़े।फैंस भी बेटों के साथ उनकी तस्वीरें पसंद करते हैं।अब उनके बच्चे बड़े हो चुके हैं।बड़े बेटे रिहान की बात करें तो वो बिल्कुल अपने पापा पर गए हैं। रिहान दिखते भी वैसे ही हैं ऊंचे-लंबे।हैंडसमहाल ही में दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक जींस में रिहान बेहद डैशिंग लग रहे हैं।बता दें कि सुजैन और ऋतिक ने साल 2014 में तलाक लिया था और इसके बाद से ही दोनों अपने बेटों ऋदान और रेहान की मिलकर देखभाल करते हैं. दोनों ही अपने बच्‍चों की परवरिश को गंभीरता से लेते हैं और अपने रिश्‍ते की दूरियों को बच्‍चों पर हावी नहीं होने देते। वहीं ऋतिक भी अपने बच्‍चों की भलाई के लिए अपनी एक्‍स वाइफ के साथ दोस्‍त और फैमिली बनकर रहते हैं।

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर
सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर

इसे भी पढ़े :- श्री देवी के साथ बैठी ये तीन बहनें साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी है तीनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन अपने बेटों रेहान और रिदान की वजह से दोनों आज भी साथ नजर आते हैं। ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे रेहान ने कल अपना 16वां जन्मदिन मनाया

वायरल तस्वीरों को देख लोग हो रहे हैं फैन
वायरल तस्वीरों को देख लोग हो रहे हैं फैन

और आज उनकी मां सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में रेहान अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। रेहान भले ही अभी 16 साल का हो, लेकिन इस उम्र में वह अपनी मां के कंधों तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं लुक्स के मामले में भी रेहान अपने पिता ऋतिक रोशन को मात देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

इसे भी पढ़े :-  शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर संग झूमते दिखे ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाने पर, इन दोनों का बहुत वायरल हुआ वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह पापा दिखने में भी फेल हो गया। तो एक ने लिखा, “ऋतिक के बाद रेहान बॉलीवुड के दूसरे हैंडसम दोस्त बनेंगे”। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी।

ऋतिक के बाद रेहान बॉलीवुड के दूसरे हैंडसम दोस्त बनेंगे”
ऋतिक के बाद रेहान बॉलीवुड के दूसरे हैंडसम दोस्त बनेंगे”

शादी के 14 साल बाद रिश्ते में दरार आने के बाद दोनों का तलाक हो गया। अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं और आगे बढ़ चुके हैं।

वायरल तस्वीरों को देख लोग हो रहे हैं फैन

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वह अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ रही हैं।फोटो में बीच में सुजैन नजर आ रही हैं और उनका लेफ्ट रेहान और राइट रिदान खड़े हैं।इस फोटो को शेयर करते हुए सुजैन इसके कैप्शन में लिखती हैं,

ऋतिक रोशन से भी ज़्यादा हैंडसम हो गया है उनका बेटा,
ऋतिक रोशन से भी ज़्यादा हैंडसम हो गया है उनका बेटा,

“जो कुछ भी लेता है,यहाँ है मेरी रगों में एड्रेनालाईन।हार्टमॉन्स्टर्स”। इस पोस्ट को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel