श्री देवी के साथ बैठी ये तीन बहनें साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी है तीनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया

सोशल मीडिया (श्री देवी)पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के पुराने फोटो सामने आते रहते हैं जो फैंस को खूब पसंद आते हैं। कई बार इन फोटोज में उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में श्रीदेवी के साथ दिख रही इन तीनों लड़कियों को शायद आप पहचान नहीं पाए होंगे।आपको बता दें की ये तीनों आपस में बहनें हैं और इन तीनों ने ही भारतीय सिनेमा में कई हिट फिल्में दी है।बड़ी लड़की ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू किया था और बाद में अक्षय कुमार की भी हीरोइन रह चुकी हैं।आगे चलकर इसने हिंदी, साउथ और भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी। वहीं बीच वाली बहन अक्षय खन्ना के साथ हिट फिल्म ‘डोली सजा के रखना ‘ में नजर आ चुकी हैं, अब यह छोटी लड़की साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं।इनमें सबसे छोटी और तीसरी बच्ची भी अब साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस बन चुकी है।अगर आपने अब तक इन बहनों को नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें कि फोटो में दिख रही ये तीनों बच्चियां एक्ट्रेस नगमा  और उनकी बहनें ज्योतिका और रोशनी हैं। नगमा ने हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद राजनीति में कदम रखा।उन्होंने साल 2014 के चुनाव में मेरठ से चुनाव लड़ा था।अब नगमा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं।

साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं अपने जलवे,
साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं अपने जलवे

साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं अपने जलवे

अभिनेत्री नगमा का जन्म 25 दिसंबर, 1974 को एक मुसलमान मां और हिंदू पिता के घर हुआ था. उनका असली नाम नंदिता अरविंद मोरारजी है। वह मशहूर दिवंगत बिजनेसमैन अरविंद मोरारजी की बेटी हैं।

श्री देवी के साथ बैठी ये तीन बहनें साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी
श्री देवी के साथ बैठी ये तीन बहनें साउथ से लेकर बॉलीवुड में बिखेर चुकी

लेकिन बाद में नगमा के माता-पिता का तलाक हो गया और उनकी मां ने मोरारजी से अलग होकर फिल्म निर्माता चंदर सदाना से शादी कर ली।फोटो में दिख रही दोनों लड़कियां ज्योतिका और रोशनी इन दोनों की ही बेटियां हैं। दोनों नगमा की सौतेली बहनें हैं।

फोटो में दिखाई देने वाली ये लड़कियां बहने हैं और बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फोटो में दिखने वाली बड़ी लड़की ने सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू कर अपने करियर की शुरुआत की थी।बॉलीवुड में कदम रखने के बाद इन्होंने साउथ इंडस्ट्री को अपने जलवे दिखाए।साउथ में उन्होंने एक से बड़ कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

इन लड़कियों में से अगर बीच वाली लड़की की बात करें तो ये लड़की बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ये डोली सजा के रखना में नजर आ चुकी है। वहीं इस फोटो में दिखाई देने वाली तीसरी लड़की भी एक साउथ की अभिनेत्री है।उन्होंने ने भी साउथ की कई फिल्मों में अपने जलवे बिखेरे हैं।

बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं अपने जलवे श्री देवी

तीनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।ज्योतिका अक्षय खन्ना के साथ फिल्म डोली सजा के रखना  में साल 1998 में नजर आई थीं।

तीनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया
तीनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया 

(श्री देवी)बड़ी बहन नगमा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ सहित 50 से ज्यादा फिल्मों में वह काम कर चुकी हैं।ज्योतिका साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्हें ढेरों अवॉर्ड्स मिल चुके हैं, वह साउथ एक्टर सूर्या की पत्नी हैं।वहीं सबसे छोटी बहन रोशनी ने फिल्म ‘शिष्य’ से डेब्यू किया था।बाद में वह ‘मास्टर’, ‘पवित्र प्रेमा’ और ‘प्रेमा लेखु’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy   जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel