कर्ज में डूबे तारक मेहता के उलटा चश्मा के सोढी कर्जदारों से बचने कर रहे हैं ये काम

अगर हम लोगों को हंसाने वाले गुरुचरण सिंह के जीवन पर एक नज़र डालें, तो वह इस लोकप्रियता को हासिल करने से पहले बहुत मुश्किल में थे। मजबूरी में उन्हें मुंबई आना पड़ा। रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने एक बार अपने लाइव वीडियो में कहा था कि वह मुंबई में इसलिए आए क्योंकि वह कर्ज में डूबे हुए थे।टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह के बारे में, इनको इस टीवी शो में काम करने से पहले बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। यही नहीं वे एक बार कर्ज में भी डूब चुके हैं।लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद हर किरदार को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जाता है गुरुचरण सिंह जिंदगी में इतनी उपलब्धि हासिल करने से पहले बड़ी ही दिक्कतों में थे ।

कर्ज में डूबा तारक मेहता का ये एक्टर
कर्ज में डूबा तारक मेहता का ये एक्टर

इसे भी पढ़े :- देसी गर्ल’ का दिखा देसी अंदाज अंदाज, इस लुक को देख फेन्स हुई कायल

कर्ज में डूबा तारक मेहता का ये एक्टर(गुरुचरण सिंह))

13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक किरदार के बारे में। आपको तो पता ही होगा इस शो का स्टारकास्ट कितना लंबा-चौड़ा है, इसके बावजूद इस शो के हर किरदार को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जाता हैं। आज हम इसी शो के एक किरदार रोशन सिंह सोढ़ी(गुरुचरण सिंह) की असल जिंदगी में घटी एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं।

कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक किरदार के बारे में
कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक किरदार के बारे में

शो में जान डाल देने वाले गुरुचरण सिंह जो रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते थे, यहां तक पहुंचने से पहले उन्हे अपनी जिंदगी में बहुत सारे दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, और यही कारण था उनके मुंबई आना। आज भले ही वो इस शो का हिस्सा नहीं है, पर जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात इस सीरियल में आती है, तो उनका चेहरा सामने आ जाता हैं।

अपनी जिंदगी में बहुत सारे दिक्कतों का सामना करना
अपनी जिंदगी में बहुत सारे दिक्कतों का सामना करना

इसे भी पढ़े :- दीपिका पादुकोण और उनके फाउंडेशन ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए

लेनदारों से बचने के लिए किया ये काम

मुंबई पहुंचते ही छह महीने के अंदर उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया था हाल ही उन्होंने अपने एक लाइव वीडियो के जरिए बताया कि कैसे और क्यों उन्होंने मुंबई का रुख किया था। इसका कारण था

लेनदारों से बचने के लिए किया ये काम
लेनदारों से बचने के लिए किया ये काम

उनके सिर पर बहुत सारे कर्जे का चढ़ा होना और, कर्जदारों का पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़ा होना। आपको बता दे मुंबई पहुंचने के छह महीने के अंदर ही उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं

Join WhatsApp Channel