सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर बॉयफ्रेंड मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंधी

सिंगर पलक मुच्छल और म्यूजिक कंपोजर बॉयफ्रेंड मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंधी

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल अपने लॉन्ग टाइम म्यूजिक कंपोजर बॉयफ्रेंड मिथुन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने शादी के दिन हीरिसेप्शन पार्टी भी रखी थी, जिसमें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईंबॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल और म्यूज़िक कम्पोज़र मिथुन शर्मा ने रविवार को सात फेरे लिए. दोनों एक-दूसरे को लंबे अरसे से डेट कर रहे थे और अब वो हो चुके हैं एक दूजे के,पलक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और उनके रिसेप्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें कई नामी स्टार्स ने शिरकत की.पलक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर खूबसूरत पिक्चर्स पोस्ट कर लिखा है- आज हम दो सदैव के लिये एक हुए।इन तस्वीरों में देखा जा सकता है पलक ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है और वो इस सुर्ख़ लहंगे में काफ़ी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मिथुन ने भी गोल्डन-बेज कलर की शेरवानी पहनी है, जिस पर मरून कलर का शाल लिया है।

सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन बंधेंगे सात फेरों में,
सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन बंधेंगे सात फेरों में,

इसे भी पढ़े:- टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर आईं दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही बॉय फ्रेंड ने प्रोटेक्ट किया दिशा को

सिंगर पलक मुच्छल और संगीतकार मिथुन शर्मा बंधे शादी के बंधन में,

ऋचा चड्ढा- अली फ़ज़ल और नयनतारा-विग्नेश की शादी के बाद अब बारी है सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन की शादी की। जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने। प्यारी सी पलक जल्दी ही विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं।

 सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन की शादी की
सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन की शादी की

रिपोर्ट्स की मानें, तो पलक और मिथुन ने भले ही साथ में काम किया है, लेकिन इनकी शादी इनकी फैमिली ने तय की है। यानी दोनों की यह अरेंज मैरिज है, जो अगले महीने होने जा रही है। कपल से जुड़े एक स्रोत के अनुसार, दोनों फैमिली बेहद खुश हैं और दिल से इनकी शादी का इंतजार किया जा रहा है।

पलक और मिथुन ने भले ही साथ में काम
पलक और मिथुन ने

इस स्रोत के अनुसार, पलक के पैरेंट्स चाहते थे कि पलक की शादी हो जाए और जब वे लोग मिथुन की फैमिली से मिले, तो सब कुछ फिक्स हो गया। दोनों फैमिली और इनके दोस्त इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-नीतू कपूर चेहरे पर की दिखी दादी बनने की खुशी और नीतू कपूर बोलीं- कि मै बहुत खुश हूं…दादी बनकर

रिसेप्शन में पहुंचे कई स्टार्स

खबरों के अनुसार, पलक मुछाल और मिथुन अगले महीने यानी नवंबर के पहले सप्ताह साथ फेरे लेने जा रहे हैं। यह शादी मुंबई में ही होगी और प्री वेडिंग फंक्शन 4 नवंबर से शुरू हो रहे हैं। वेडिंग के फंक्शन 6 नवंबर को खत्म होने की बात की जा रही है,

 सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन की शादी की
सिंगर पलक मुछाल और म्यूजिक कम्पोज़र मिथुन की शादी की

जिससे कयास लगाया जा रहा है कि शादी 5 नवंबर को होगी।दोनों ने शादी के दिन ही रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी, जिसमें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *