टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर आईं दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही बॉय फ्रेंड ने प्रोटेक्ट किया दिशा को

दिशा पाटनी ने भले ही इंडस्ट्री में कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी सभी फिल्मों में उनकी दमदार अदाकारी और उनके अंदाज ने फैंस का खूब दिल जीता है। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद भी दिशा पाटनी का नाम आज के समय में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। हाल में खबरें आई थी कि टाइगर श्रॉफ  और दिशा पाटनी  का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों अलग हो चुके हैं। इस खबर ने सबको हिलाकर रख दिया।दिशा का फिटनेस ट्रेनर हैं कल जब दिशा रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी तो एलेक्ज़ेंडर उन्हें बिल्कुल बॉय फ्रेंड की तरह प्रोटेक्ट कर रहे थे एलेक्जेंडर भी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते हैं, टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी की जिंदगी में अब नया प्यार आ गया है.दिशा पाटनी  की गिनती बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में होती है। इनका को भी लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाता है। ये अपन लुक के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। अब टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक नए शख्स के साथ नजर आई हैं, जिसको लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

दिशा पटानी अपने नए बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ नजर आईं
दिशा पटानी अपने नए बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ नजर आईं

इसे भी पढ़े:-नीतू कपूर चेहरे पर की दिखी दादी बनने की खुशी और नीतू कपूर बोलीं- कि मै बहुत खुश हूं…दादी बनकर

दिशा दिखी ब्रेकअप के बाद किसी दूसरे बॉयफ्रेंड

कल रात दिशा अपने इस नए प्यार के साथ खुलेआम देखी गई ये नया प्यार उन्हें जिस तरह से प्रोटेक्ट कर रहा था उससे लोगों को ये बात साफ हो गई कि दिशा ने टाइगर को पूरी तरह से भुला दिया है कयास यही लगाए जा रहे हैं कि अब दिशा ने इसी शख्स को अपना दिल दे दिया है.

दिशा पटानी दिखी ब्रेकअप के बाद किसी दूसरे बॉयफ्रेंड
दिशा पटानी दिखी ब्रेकअप के बाद किसी दूसरे बॉयफ्रेंड

अब लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दिशा के साथ दिखने वाला ये है कौन तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शख्स का नाम ऐलैक्सैण्डर एलेक्स है ये दिशा का फिटनेस ट्रेनर हैं कल जब दिशा रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी तो एलेक्ज़ेंडर उन्हें बिल्कुल बॉय फ्रेंड की तरह प्रोटेक्ट कर रहे थे एलेक्जेंडर भी फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते हैं और इसमें दिशा उनकी मदद भी कर रही है.

एलेक्ज़ेंडर उन्हें बिल्कुल बॉय फ्रेंड की तरह प्रोटेक्ट कर
एलेक्ज़ेंडर उन्हें बिल्कुल बॉय फ्रेंड की तरह प्रोटेक्ट कर

इसे भी पढ़े:- आलिया की मां सोनी राजदान नानी बनकर जताई खुशी और कही दिल की बात ”हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी ”

दिशा पटानी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं

वो एलेक्जैंडर को हिंदी सीखा रही हैं पिछले दिनों ये खुलासा हुआ था कि टाइगर ने दिशा के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है अब दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं दिशा और टाइगर करीब 6 साल तक रिलेशन में रहे दिशा पर ये आरोप भी लगते रहे कि टाइगर की वजह से ही उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में जगह मिली.

 टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप
टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप

लेकिन अब तो दिशा को नया प्यार मिल गया है और अपने प्यार के साथ वो बहुत खुश भी नजर आ रही है इस खबर पर आप क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके जरुर बताये और भी ऐसी ही अपडेट पाने के लिए हमे फॉलो करें.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel