आलिया की मां सोनी राजदान नानी बनकर जताई खुशी और कही दिल की बात ”हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी ”

आलिया भट्ट मां बन चुकी हैं और कपूर खानदान के साथ-साथ भट्ट परिवार में भी खुशी का माहौल है। नन्ही मेहमान की नानी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है.कपूर खानदान और भट्ट फैमिली के घर जश्न का माहौल है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरेंट्स जो बन चुके हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। सोनी राजदान ने कहा मेरी बेटी आलिया भट्ट खुद मां बन गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है।उन्होंने आलिया के मां बनने पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ‘ये बहुत खुशी का दिन है इस अद्भुत तोहफे और आशीर्वाद के लिए जिंदगी का बहुत-बहुत आभार, सभी के प्यार व शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद, हमारी खुशियां पूरी हो गईं’। मां बनने के बाद आलिया ने लायन फैमिली की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। ऐसे में सोनी राजदान ने अपनी बेटी के ही पोस्ट को रीपोस्ट किया है।बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इन्हें दिल खोलकर शुभकामनाएं दी हैं। वहीं अब नन्ही मेहमान की नानी यानी सोनी राजदान ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

अद्भुत तोहफे और आशीर्वाद के लिए जिंदगी का बहुत-बहुत आभार.
अद्भुत तोहफे और आशीर्वाद के लिए जिंदगी का बहुत-बहुत आभार

इसे भी पढ़े:- बेटी को पहली बार गोद में लेते ही खुशी से पिता रणवीर के छलके आंसू और माँ आलिया भट्ट की आंखे भी हुई नम

आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी

कहते हैं मासी का औहदा बिल्कुल मां की तरह होता है। ऐसे में मां बनीं आलिया भट्ट की तरह ही उनकी छोटी बहन शाहीन के लिए भी यह बेहद खुशी का पल है, जहां वह अपने आसूओं को रोक नहीं पा रही हैं। उन्होंने आलिया के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा है,

आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी
आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी

‘मैं शायद कभी अपने आसूंओं को रोक नहीं सकती। हमारी नन्ही सी जान आखिरकार यहां है और इसी के साथ जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है’। शाहीन के इस पोस्ट पर दिया मिर्जा, श्वेता बच्चन और अनुष्का रंजन जैसे कई सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

नानी सोनी राजदान ने कहा ”हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी”

कपूर खानदान और भट्ट फैमिली के लिए सबसे खास तारीख। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर रविवार को लक्ष्मी का आगमन हुआ है। जी हां, आलिया भट्ट मां बन चुकी हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। इस समय नाना महेश भट्ट की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने हमारी सहयोगी वेब साइट से बातचीत में रिएक्ट किया। उन्होंने नाना बनने की खुशी को जाहिर कर ते हुए दिल की बात कही। आलिया भट्ट के पापा ने उनकी बेटी के जन्म पर क्या कहा।

नानी सोनी राजदान ने कहा ''हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी''
नानी सोनी राजदान ने कहा ”हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी”

महेश भट्ट ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के साथ आलिया भट्ट  के अस्पताल में एडमिट होने के बाद बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह नए सूरज के उगने का इंतजार कर रहे हैं। ये जिंदगी का नया सुनहरा पड़ाव है जिसे लेकर बहुत ज्यादा खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

जब आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तो भी महेश भट्ट ने कंफर्म करते हुए कहा था कि जी हां, बेबी तो आने वाला है। मैं आलिया और रणबीर के लिए बहुत ज्यादा खुश हूं। मैं खुद भी जिंदगी के सबसे अहम रोल को निभाने के लिए तैयार हूं। बतौर नाना के रूप में मैं डेब्यू करने जा रहा हूं।

 

अब नन्ही मेहमान की नानी यानी सोनी राजदान ने भी अपनी खुशी जाहिर की
अब नन्ही मेहमान की नानी यानी सोनी राजदान ने भी अपनी खुशी जाहिर की

आलिया-रणबीर के घर स्वयं लक्ष्मी जी का विराजमान हुआ है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel