बेटी को पहली बार गोद में लेते ही खुशी से पिता रणवीर के छलके आंसू और माँ आलिया भट्ट की आंखे भी हुई नम

बॉलीवुड जगत में इन दिनों एक ही न्यूज़ जमकर सुर्खियां बटोर रही है,और वो हैं कपूर खानदान में गुंजी किलकारियों को लेकर। 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेहद ही प्यारी से बेटी को जन्म दिया है।जिसके बाद से कपूर-भट्ट खानदान सहित फैंस के दिलों में जमकर उत्साह देखने को मिल रही हैं। आलिया और रणबीर के बच्चे को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई नई खबर सामने आती ही रह रही हैं। वही अब इन दोनों के बच्चे को लेकर एक और नई खबर सामने आई हैं। जिसे सुन आपकी भी आंखे नम हो जाएगी।सामने आई खबर में कपूर खानदान के करीबी ने रणबीर के रिएक्शन का खुलासा किया है। उसके अनुसार हमेशा कूल डूड जैसा बिहेव करने वाले रणबीर कपूर ने जब हॉस्पिटल में अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया तो वह खुशी से रो पड़े थे।अभिनेता अपनी आंखों से बहते आंसू रोक नहीं पा रहे थे। ररणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम कि उन्हें रोता देख पूरा परिवार रोने लगा था। मॉमी आलिया भट्ट की आंखें भी भर आई थीं।

6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेहद ही प्यारी से बेटी को जन्म दिया
6 नवंबर को आलिया भट्ट ने बेहद ही प्यारी से बेटी को जन्म दिया

.इसे भी पढ़े:- श्रद्धा आर्या ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह से हुईं ट्रोल

रणबीर अपनी बेटी को पहली बार गोद में लिया तो वह खुशी से रो पड़े

अब पिता बने रणबीर कपूर का पानी बेटी की पहली झलक देख उनके पहले रिएक्शन की खबर सामने आ रही हैं। जहां कहा जा रहा हैं की रणबीर ने जब पहली बार अपनी छोटी से बेजान बेटी को गोद में लिया था तब ख़ुशी से उनकी आँखे भर आई थी। उस पल में एक्टर ने खुद को बड़े ही मुश्किल से संभाला था। वही रणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गयी थी।

रणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा कर लोगों के साथ अपने माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की थी। आलिया ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। माता-पिता बनने की खुशी महसूस हो रही है।’

रणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम
रणबीर को इस तरह इमोशनल देख माँ बनी आलिया भट्ट की आंखे भी नम

वही कहा जा रहा हैं की अभी-अभी दादी बनी नीतू कपूर भी अपनी पोती को देखकर काफी ज्यादा भावुक हो गयी थी। और बड़े ही मुश्किल से अपने आसुओं को रोक पाई थी। वही हाल ही में दादी बनीं नीतू कपूर ने बहू और पोती को लेकर जानकारी दी थी कि, दोनों बिल्कुल ठीक है।

alia bhatt lucky year 2022 marriage career success baby girl | 2022 आलिया के लिए लाया बेमिसाल खुशियां, कॅरियर से लेकर शादी- बच्चे तक चमकी किस्मत | Patrika News

आलिया अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में फैंस को अब बेसब्री से उस पल का इंतजार है जब एक्ट्रेस और उनकी बेटी की एक झलक देखने को मिलेगी।

.इसे भी पढ़े:- श्रद्धा आर्या ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह से हुईं ट्रोल

आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे हैं। आलिया को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंच गईं हैं जहां उनके परिवार ने धूमधाम से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे
आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे

नीतू कपूर ने बताया था कि रणबीर और आलिया की बेटी काफी क्यूट है। इसके साथ ही मां और बेटी दोनों ही हेल्दी हैं। जब नीतू कपूर से पूछा गया कि बेटी किसकी तरह दिखती हैं तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘अभी वो बहुत छोटी है इसलिए कुछ नहीं कह सकते हैं पर वो काफी क्यूट है।दोनों परिवार में लगातर बधाइयों का तांता लग हुआ है। आलिया-रणबीर कपूर को पेरेंट्स बनने पर ढेरों बधाई मिल रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel