श्रद्धा आर्या ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह से हुईं ट्रोल

श्रद्धा आर्या ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह से हुईं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेसेस श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह ने एक-दूसरे के साथ ‘कुंडली भाग्य’ में बहनों का किरदार निभाया है।अभिनेत्री श्रद्धा आर्य और अंजुम फकीह कंटेंट क्वीन कहें जाने वाली एकता कपूर की ड्रामा-सीरीज़ ‘कुंडली भाग्य’ में ऑनस्क्रीन बहनों की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। हालाँकि इन दिनों वह बोल्ड फोटोज के कारण छाई हुई हैं।दरअसल हाल ही में अभिनेत्री अंजुम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी ऑन-स्क्रीन मां प्रीता के साथ मिरर सेल्फी की एक सीरीज शेयर की।फोटोज में श्रद्धा सफेद ऑफ-शोल्डर आउटफिट में बेहद हॉट लग रही थीं।जबकि अंजुम ने एक काले रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने नीले रंग की डेनिम जैकेट के साथ पहना था। हालाँकि फोटो में यह उनकी आउट ऑफ द बॉक्स केमिस्ट्री थी जिसने उनके फैन्स को बेहद हैरान कर दिया। अंजुम फकीह ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें श्रद्धा आर्या को उनके चेस्ट पर हाथ रखे हुए देखा गया। इसकी वजह से दोनों बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

उनकी आउट ऑफ द बॉक्स केमिस्ट्री थी जिसने उनके फैन्स को बेहद हैरान कर दिया
उनकी आउट ऑफ द बॉक्स केमिस्ट्री थी जिसने उनके फैन्स को बेहद हैरान कर दिया

.इसे भी पढ़े:- आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की अब हो गयी ऐसी हालत, पहली नजर में पहचान नहीं पाओगे इस एक्टर्स को

मिरर सेल्फी में अंजुम के ब्रेस्ट टच करती आयी नजर

एक फोटो में श्रद्धा अंजुम के ब्रेस्ट को पकड़े नजर आ रही हैं। जिस पर अंजुम ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “अब तक किसी की इतनी हिम्मत नहीं थी।कोई इतना हाई तक नहीं गया। अब तक किसी ने बार नहीं उठाया. यह दुस्साहस किसी में नहीं है।

श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह ने एक-दूसरे के साथ ‘कुंडली भाग्य’ में बहनों का किरदार निभाया

यह कुछ के लिए गलत हो सकता है। यहाँ तक कि कुछ मेरी मर्यादा पर प्रश्न उठा सकते हैं, लेकिन मैं सिर्फ ये जानती हूँ कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा अधिकार है सॉरी ये मेरी सबसे बुरी कविता है पर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

इसे भी पढ़े:- नेहा कक्कड़ को हराकर इंडियन आइडल का खिताब जीता संदीप आचार्य ने ,लेकिन इतनी छोटी उम्र में छोड़ कर चला गया अपनी एक महीने की बेटी को

श्रद्धा आर्या और लिखी दिल छूने वाली बात

फोटोज ने उनके फैन्स को हैरान किया। जहां कुछ ने उनकी सिजलिंग फोटो की खूब तारीफ की हैं। जबकि कुछ ने कैमरे के सामने इस तरह के पोज के लिए लताड़ लगाई हैं।ऑन-स्क्रीन बहन के सीने पर हाथ रखने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं।

mirror selfies

एक यूजर ने लिखा, ‘श्रद्धा ने अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखा हैं और श्रद्धा आर्या ने खुद के ब्रेस्ट कर भी जब श्रद्धा और अंजुम से कपडे संभलते नहीं हैं तो ऐसे कपड़े पहनते क्यों हो।’एक अन्य यूजर ने लिखा,

‘तुम दोनों इतनी संस्कारी टीवी में खुद को दिखाती हो रियल उतनी बड़ी न्यूड हो शर्म तो बेच दी
‘तुम दोनों इतनी संस्कारी टीवी में खुद को दिखाती हो रियल उतनी बड़ी न्यूड हो शर्म तो बेच दी

‘तुम दोनों इतनी संस्कारी टीवी में खुद को दिखाती हो रियल उतनी बड़ी न्यूड हो शर्म तो बेच दी हैं। घटिया लोग हो।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *