आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की अब हो गयी ऐसी हालत, पहली नजर में पहचान नहीं पाओगे इस एक्टर्स को

फिल्म ओरू अदार लव के एक सीन में आंख मारने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं। प्रिया के एक्सप्रेशन पर लोग इस कदर फिदा थे कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा थी। यहां तक कि लोग उन्हें अब भी विंक गर्ल के नाम से ही बुलाते हैं। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें देखकर पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है कि ये वही प्रिया प्रकाश हैं। फोटोज में प्रिया का लुक बिल्कुल डिफरेंट है, जिसे देख उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने किसी आदिवासी महिला का स्टाइल अपना रखा है। उनकी नाक में नथनी, बाल बंधे हुए और हाथों में बाजूबंद नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेहद उदास सा चेहरा बना रखा है, जिसके चलते वो बेहद मायूस नजर आ रही हैं। अपनी चहेती स्टार को इस तरह देख प्रिया प्रकाश के फैंस भी हैरान हैं। कई फैंस तो प्रिया की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं?

आंख मारने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की ऐसी हो गई हालत,
आंख मारने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की ऐसी हो गई हालत,

इसे भी पढ़े :- नेहा कक्कड़ को हराकर इंडियन आइडल का खिताब जीता संदीप आचार्य ने ,लेकिन इतनी छोटी उम्र में छोड़ कर चला गया अपनी एक महीने की बेटी को

आंख मारने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की ऐसी हो गई हालत

विंकगर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं। इन तस्वीरों में प्रिया का लुक देखकर उनके फैंस भी शॉक्ड हैं। वाकई में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

प्रिया के एक्सप्रेशन पर लोग इस कदर फिदा
प्रिया के एक्सप्रेशन पर लोग इस कदर फिदा

फिल्म ओरू अदार लव के एक सीन में आंख मार एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं। प्रिया के एक्सप्रेशन पर लोग इस कदर फिदा थे कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा थी। यहां तक कि लोग उन्हें अब भी विंक गर्ल के नाम से ही बुलाते हैं।

लव के एक सीन में आंख मार एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात पॉपुलर हो गई
लव के एक सीन में आंख मार एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात पॉपुलर हो गई

प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें देखकर पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है कि ये वही प्रिया प्रकाश हैं। फोटोज में प्रिया का लुक बिल्कुल डिफरेंट है, जिसे देख उनके फैंस भी शॉक्ड हैं।

इसे भी पढ़े :-टाइगर श्रॉफ का हुआ दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद अब टाइगर श्रॉफ की ज़िंदगी में दिशा के बाद दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी

पहली नजर में पहचानना भी हुआ मुश्किल

लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने किसी आदिवासी महिला का स्टाइल अपना रखा है। उनकी नाक में नथनी, बाल बंधे हुए और हाथों में बाजूबंद नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेहद उदास सा चेहरा बना रखा है, जिसके चलते वो बेहद मायूस नजर आ रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने किसी आदिवासी महिला का स्टाइल अपना रखा
लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर ने किसी आदिवासी महिला का स्टाइल अपना रखा

अपनी चहेती स्टार को इस तरह देख प्रिया प्रकाश के फैंस भी हैरान हैं। कई फैंस तो प्रिया की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है?हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel