नीतू कपूर चेहरे पर की दिखी दादी बनने की खुशी और नीतू कपूर बोलीं- कि मै बहुत खुश हूं…दादी बनकर

कपूर परिवार में आज खुशियों की किलकारी गूंजी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज अपने यहां बेबी गर्ल का स्वागत किया है। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कपल को बधाई देते नजर आ रहे हैं। अब तक करीना कपूर से लेकर कपूर फैमिली के कई सदस्यो के रिएक्शन सामने आ चुके हैं। दादी नीतू कपूर को बांद्रा में स्पॉट किया गया। जहां पर उनके चेहरे पर दादी बनने की खुशी साफ देखी जा सकती थी। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सवालों के जवाब भी दिए। वहीं आलिया भट्ट की तबीयत के बारे में भी जानकारी दी।साझा किए गए वीडियो में नीतू कपूर को कार से मुस्कुराते हुए बाहर आते देखा जा सकता है। इसके बाद पैपराजी पूछते हैं कि घर में लक्ष्मी आई है आप क्या कहना चाहोगे। तो नीतू कपूर कहती हैं कि मैं क्या बोलना चाहूंगी मैं बहुत खुश हूं।

कपूर परिवार में आज खुशियों की किलकारी गूंजी
कपूर परिवार में आज खुशियों की किलकारी गूंजी

इसे भी पढ़े:- आलिया की मां सोनी राजदान नानी बनकर जताई खुशी और कही दिल की बात ”हमारी ख़ुशी पूरी हो गयी ”

उनके चेहरे पर दादी बनने की खुशी साफ देखी

साझा किए गए वीडियो में नीतू कपूर को कार से मुस्कुराते हुए बाहर आते देखा जा सकता है। इसके बाद पैपराजी पूछते हैं कि घर में लक्ष्मी आई है आप क्या कहना चाहोगे। तो नीतू कपूर कहती हैं कि मैं क्या बोलना चाहूंगी मैं बहुत खुश हूं।

उनके चेहरे पर दादी बनने की खुशी साफ देखी
उनके चेहरे पर दादी बनने की खुशी साफ देखी

बेबी किस पर गई है? इस सवाल के जवाब में नीतू मुस्कुराते हुए कहती हैं कि अभी छोटी है…आज ही जन्म लिया है, हां लेकिन बहुत क्यूट है। नीतू कपूर ने आलिया की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े:- बेटी को पहली बार गोद में लेते ही खुशी से पिता रणवीर के छलके आंसू और माँ आलिया भट्ट की आंखे भी हुई नम

कपूर फैमिली बल्कि बॉलीवुड में भी खुशी की लहर नीतू कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के कुछ दिनों बाद कपल ने जानकारी दी थी कि वह नन्हें मेहमान का स्वागत करने जा रही हैं। आज आलिया रणबीर ने अपनी बेबी गर्ल का स्वागत किया है।

आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी
आलिया भट्ट की जिंदगी में आई नन्ही परी

 

इससे न सिर्फ कपूर फैमिली बल्कि बॉलीवुड में भी खुशी की लहर देखने को मिल रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel