मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के आईं नजर श्रद्धा कपूर, शायद ‘स्त्री 2’ फिल्म की बन रही है प्लानिंग?

श्रद्धा कपूर  की फिल्म स्त्री के रिलीज होने के बाद से ही ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि इस हॉरर-कॉमेडी के सीक्वल पर भी काम चल रहा है। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की तो वो बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक के रूप में निर्देशकों के चार्ट पर राज कर रही हैं।ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि, हाल ही में श्रद्धा कपूर को मैडॉक फिल्म्स  के ऑफिस का दौरा करते देखा गया है। जी हां इस वजह से अब बी-टाउन में एक्ट्रेस की स्पॉटिंग ने ‘स्त्री 2’  के लिए कुछ रोमांचक आने की अफवाहों को हवा देना भी शुरू कर दिया है।एक्ट्रेस जब स्पॉट हुई तब वो बेहद ही सिंपल लुक के साथ नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को कम्फर्टेबल रखा, वहीं ब्लू कलर की डेनिम जींस के साथ कोल्ड शोल्डर व्हाइट टॉप पहने श्रद्धा बेहद कमाल की लग रहीं थीं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए स्लीक पोनीटेल बना रखी थी और व्हाइट पर्ल ईयरिंग्स के साथ खुद के ऑउटफिट को मैच किया हुआ था।

Shraddha Kapoor ने पैपराजी को देख मारी 'अंखियों से गोली', क्यूट फोटोज जीत लेंगे आपका दिल

इसे भी पढ़े :- ऊपर नीचे से कटी फटी ड्रेस में दिखी दिशा पाटनी बेहद ही बोल्ड उनके ऐसे ग्लैमरस लुक को देख फैन्स हुई क्लीन बोल्ड

मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर नजर

हिंदी सिनेमा का एक और सितारा अंक ज्योतिष की तरफ बढ़ चला है। अक्षय कुमार के अपने हर काम को 9 (नौ) के अंक के साथ जोड़ने के बाद अब खबर है कि अभिनेता रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म का हर काम 8 (आठ) के अंक के साथ जोड़कर करने वाले हैं।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

रणबीर की ये नई फिल्म बनी है निर्देशक लव रंजन की निगरानी में और इसमें अपनी हीरोइन श्रद्धा कपूर से वह कहते दिखने वाले हैं, ‘तू झूठी मैं मक्कार’! अपने दादा राज कपूर की फिल्म ‘बरसात’ के पोस्टर की तर्ज पर ही उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर बनाया और अब इस फिल्म का नया पोस्टर भी वह कुछ अतरंगी तरीके से अपने चाहने वालों के सामने लाने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इसे भी पढ़े :-सोनू सूद के आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें देखकर हो जाओगे हैरान

श्रद्धा ने अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Shraddha Kapoor snapped at Maddock Films office Pictures | nowrunning

ऐसा बताया गया है कि श्रद्धा ने अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वो बात अलग है कि अब तक उनकी इस फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है।

Shraddha Kapoor ने पैपराजी को देख मारी 'अंखियों से गोली', क्यूट फोटोज जीत लेंगे आपका दिलफिलहाल इतनाा पता चला है कि इस फिल्म का एक पैक शेड्यूल चल रहा है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वक्त रणबीर कपूर और श्रद्धा की आने वाली फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है।

Shraddha Kapoor ने पैपराजी को देख मारी 'अंखियों से गोली', क्यूट फोटोज जीत लेंगे आपका दिलक्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन की शादी होने वाली है। जिस वजह से कई सेलिब्रिटी उनकी शादी को एन्जॉय करने के लिए आगरा गए हुए हैं। उन सेलिब्रिटीज में से श्रद्धा कपूर का नाम भी एक है।

160618) Shraddha Kapoor snapped at Maddock Film's studio. | Bollywood girls, Shraddha kapoor cute, Cute preppy outfits

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel