सोनू सूद के आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें देखकर हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद अभिनेता सोनू सूद सिर्फ बॉलिवुड ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत सिनेमा के भी जाने-पहचाने नाम हैं।मुंबई स्थित लग्जरी घर में यह उसकी विनम्रता है जो शांत सजावट और सुंदर बनावट के साथ मिलकर, फंक्शन और सजावट के माध्यम से चमकती है.सोनू सूद एक एक्टर के साथ-साथ कई होटलों के मालिक भी हैं। सोनू सूद का अंधेरी में बेहद शानदार घर है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है। उनके घर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसने लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है।सोनू सूद का घर पश्चिमी मुंबई में अंधेरी में स्थित है। उनका घर 2600 वर्ग फीट में फैला हुआ है, जिसमें चार काम बेडरूम है। उनके घर को बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है, साथ ही हर एक कोने को वास्तु शास्त्र के हिसाब से बनाया गया है।

Take a look at Sonu Sood's luxurious 2,600-sq ft apartment in Mumbai's Lokhandwala | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

सोनू सूद का घर अंधेरी वेस्ट के यमुना नगर (लोखंडवाला) में है. सूद कहते हैं कि यह जगह फिल्म बिरादरी के लिए एक केंद्र है।उन्होंने कहा, ‘मैं कई वर्षों से अंधेरी में रह रहा हूं। मेरा करियर शुरू होने से पहले से भी मुझे इस जगह से प्यार है।मेरे सभी दोस्त आसपास हैं।

See Photos Of Sonu Sood 2600 Square Feet Apartment The House Is Very Luxurious | House Tour: 2600 स्क्वायर फीट के अपार्टमेंट में रहते हैं सोनू सूद, बेहद आलीशान बना है घर, मेरा जिम, मेरे बच्चों के स्कूल, अच्छे रेस्टोरेंट्स, विभिन्न शॉपिंग मॉल्स और मल्टीप्लेक्सेज इस इलाके में हैं। सोनू सूद ने जेडजेड आर्किटेक्ट (जुबीन जैनुद्दीन और कृपा जुबीन) के साथ मिलकर अपना घर डिजाइन किया है।

अंधेरी में स्थित है सोनू सूद (Sonu Sood) का घर’सोनू सूद का बेटा 6 साल का है और उसे फुटबॉल बहुत पसंद है. तो उनके रूम में अलमारी के शटर्स पर पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रंगीन तस्वीर बनी है,20 करोड़ है।

सोनू सूद के घर की कीमत

अभिनेता सोनू सूद का घर वास्तु शास्त्र और परिवार की जरूरतों के मुताबिक डिजाइन किया गया है। घर के प्रवेश द्वार पर एक कलात्मक रूप से तैयार किया गया मुख्य दरवाजा है, जिसमें धातु के रूप हैं. इसे सूद ने खुद डिजाइन किया था।

Sonu Sood Lavish House Address According To Vastu Shastr Looks Like Some Five Star Hotel Actor Lives Here With Wife Sonali And Children See Inside Photos | पत्नी सोनाली के साथ इस

लिविंग रूम में इटैलियन फ्लोरिंग है. जबकि दीवारों पर सिल्क वॉलपेपर और खूबसूरत बनावट है, जो घर में चार चांद लगा देता है।एक दीवार पर सोने के इफेक्ट की बनावट है. जबकि दूसरे पर लाल रंग का वॉलपेपर है।

Sonu Sood 2600 Square Feet Apartment Inside Photos Have A House Tour Of Sonu Sood Lavish House | In Pics: गरीबों के महीसा सोनू सूद खुद रहते हैं इस घर में, देखिए

इस जगह में एक जटिल नक्काशीदार टीक वुड का पार्टिशन भी है, जिसमें गोलाकार आकृति के डिजाइन हैं, जो टेबल पर भी बने हुए हैं।लिविंग रूम में सिटिंग अरेंजमेंट्स के तौर पर मखमली, बेज और भूरे रंग की कुर्सियां हैं।चमकीली डिजाइन्स वाले कुशन्स सजावट को और निखार देते हैं. लिविंग रूम में अलग से एंटरटेनमेंट एरिया भी है, जिसमें लेदर के सोफे और लाल रंग की दीवारें हैं।

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family

सूद और उनकी पत्नी सोनाली ने घर के लिए फर्नीचर खास तौर पर बनवाया है. उनका पर्सनल टच खूबसूरत बुद्धा की मूर्तियों, वर्साचे कैंडल स्टैंड के रूप में दिखता है, जिससे घर की शान और बढ़ जाती है।Sonu Sood:2600 स्क्वायर फीट में फैला है सोनू सूद का घर, वास्तुशास्त्र के हिसाब से किया गया है डिजाइन, देखें अंदर की तस्वीरें - See Inside Photos Of Sonu Sood Luxury ...

 

सोनू सूद कहते हैं, ‘मेरी पत्नी और मैंने हमारी थाईलैंड ट्रिप के दौरान काफी बुद्धा की मूर्तियां खरीदीं।उनमें से कुछ का उपयोग हमने यहां किया है।जबकि बाकी हमारे पंजाब के मोंगा स्थित घर में हैं.’ बता दें कि सोनू सूद ने बॉलिवुड के अलावा कई पंजाबी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family

सोनू सूद ने अपने घर में कांच का काफी इस्तेमाल किया है, जिससे उनका घर और विशाल लगता है।उन्होंने किचन और लिविंग रूम के बीच पार्टिशन और बाथरूम की एक दीवार के लिए कांच का उपयोग किया है. डायनिंग एरिया के ऊपर आयताकार क्रिस्टल झूमर छत में चार चांद लगा देता है।

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family

इसे भी पढ़े :- फिरोज खान की एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर रहे लेकिन पाकिस्तान में लगा था बैन उनकी एंट्री पर ?

उनके डायनिंग एरिया के पास एक मंदिर है, जो वातावरण में शांति प्रदान करता है. यहां एक कोरियाई पत्थर पर ओम लिखा हुआ है. बेडरूम में अलमारी के शटर्स भी शीशे के बने हुए हैं. कमरे में वुडन फ्लोरिंग भी रूम को आरामदेह बनाती है.

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family

जबकि बिस्तर के लिए एक बड़ा ऑफ वाइट हेडरेस्ट कमरे को और खूबसूरत बनाता है। इसी के साथ एक जगह दूसरे में मिल जाती है।

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family.सभी रूम की खिड़कियों पर परदे लगे हैं और घर में लाइट के विभिन्न विकल्प हैं।छिपी हुई लाइट्स, पैनल लाइट्स और टास्क लाइट्स विभिन्न मूड्स बनाती है। सोनू सूद अंत में कहते हैं, “मुझे अपना घर बहुत पसंद है. पत्नी और दो बेटों के साथ यह रिलैक्स करने के लिए दुनिया की सबसे बेहतरीन जगह है।

Actor Sonu Sood: My home is the heaven I share with my family मैं बहुत ट्रैवल करता हूं इसलिए घर में रहने की कीमत जानता हूं. होटल कितना भी आलीशान हो, लेकिन खुद के घर से ज्यादा आराम कहीं नहीं मिलता।यह मेरे लिए निजी स्वर्ग की तरह है।मेरे माता-पिता भी यहां मेरे साथ रह चुके हैं और उन्हें भी अच्छा लगा।

Sonu Sood:हर वीकएंड सोनू सूद के घर के बाहर लगती हैं जरूरतमंदों की कतारें, लोग बोले- खान्स को कुछ सीखना चाहिए - Outside Sonu Sood House There Is A Crowd Of Needy

इसके बाद मैंने दो और फ्लैट्स खरीदे हैं लेकिन मुझे यहीं रहना पसंद है.”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel