ऊपर नीचे से कटी फटी ड्रेस में दिखी दिशा पाटनी बेहद ही बोल्ड उनके ऐसे ग्लैमरस लुक को देख फैन्स हुई क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हर दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर शेयर कर दी है। दिशा की ये तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई है और महज दो घंटे में ही इसपर साढ़े आठ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।इसके साथ ही एक्ट्रेस के फैन पेज भी उनकी इस तस्वीर को काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं।दिशा के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें बेहद टाइट वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।इसके साथ ही ड्रेस में लगे जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं। कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो नेटिजंस दिशा के इस सिजलिंग अंदाज पर दिल हार रहे हैं।

जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड
जालीदार कट उनके इस लुक को कहीं ज्यादा बोल्ड

इसे भी पढ़े :- फिरोज खान की एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर रहे लेकिन पाकिस्तान में लगा था बैन उनकी एंट्री पर ?

हर तरफ से खुली ड्रेस पहने बालकनी में पहुंच गई दिशा पाटनी

अदिशा पाटनी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इसमें वो न्यूड शेड के क्रिस्टल वर्क गाउन में हेद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दिशा की इस ड्रेस में आगे पीछे, साइड में काफी बोल्ड कट्स लगे हुए हैं जो कि उनकी बोल्डनेस को कई गुना बढ़ा रहे हैं।

दिशा ने अपनी इस तस्वीर से दिलों को किया क्लीन बोल्ड

इस तस्वीर में हर किसी की नजर दिशा की टोन्ड बॉडी पर थमी जा रही हैं। दिशा पाटनी इस तस्वीर में हॉट लगने के साथ-साथ काफी ज्यादा क्यूट भी लग रही हैं। तमाम यूजर्स दिशा की इस बढ़ती बोल्डनेस का क्रेडिट दिशा के नए बॉयफ्रेंड को भी दे रहे हैं। साथ ही दिशा के दीवाने उनकी इन तस्वीरों को जूम करके देख रहे हैं।

बॉलीवुड की खबरें | Disha Patani ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किए  सेक्सी कर्व्स | 🎥 LatestLY हिन्दी

दिशा अपने इस सुपरसेक्सी लुक को लेकर छाई हुई हैं। जहां तमाम फैंस उनके इस नए एक्सपेरिमेंट को काफी पसंद कर रहे हैं तो वही कुछ यूजर्स दिशा के इस लुक को ट्रोल भी कर रहे हैं।

ग्लैमरस और स्टाइलिश दिशा पाटनी की बोल्ड फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजर, देखें  खूबसूरत तस्वीरें - Disha Patani Sexy Hot Glamorous Stylish Beautiful  College Hd Images Photos ...

कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो वहीं कुछ लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए।

इसे भी पढ़े :- फिरोज खान की एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर रहे लेकिन पाकिस्तान में लगा था बैन उनकी एंट्री पर ?

बता दें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा के इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Disha Patani के 15 स्टनिंग और सेक्सी फैशन लुक्स | DESIblitz

दिशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियो के जरिए ही शेयर करती रहती हैं।

Disha Patani: Disha Patani ने पहन ली इतनी रिवीलिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस, -  Trendstak.com

दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से दिशा ने अपना सेक्सी अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Disha Patani crop tops| 10 Disha Patani crop tops that can take you through  the summer monthsपिछले दिनों जहां दिशा टाइगर के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर छाई रही तो वहीं इन दिनों अब फिर से दिशा की लव लाइफ के जमकर चर्चे हो रहे हैं।

Disha Patani: Disha Patani ने पहन ली इतनी रिवीलिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस, -  Trendstak.com

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Disha Patani Shares Gorgeous Pic In A Bikini, See Her Best Photos | बिकिनी  में Disha Patani ने फिर बरपाया कहर, देखिए उनके एक से बढ़कर एक लुक्स वहीं दिशा ने इस बार तो अपने सेक्सी लुक से हर किसी को सांसे ही थमा दी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel