खुली ड्रेस में जमकर दिखाया रवीना टंडन ने पूरा ब’द’न जिसे देख फेन्स के उड़ गए होश

ट्विंकल खन्ना 1990 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री थीं। हालांकि वह आज भी इतनी हॉ’ट और खूबसूरत हैं कि उनके सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाती हैं। किसी न किसी वजह से कल्क खन्ना ने फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन वह हमेशा टाइमलाइन पर बनी रहती हैं। एक लेखिका के रूप में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।46 साल की होने के बाद भी ट्विंकल खन्ना आज भी बेहद हॉ”ट और आकर्षक दिखती हैं। ट्विंकल का अंदाज़ इतना असरदार है कि उन्हें देखते ही लोगों की बत्तियां बुझ जाती हैं। दूर होने के बावजूद ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अन्य लोगों को फॉलो करने का उनका एक लंबा इतिहास रहा है। ट्विंकल अपने बेबाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह कभी भी राजनीतिक या सामाजिक चर्चाओं में शामिल होने से पीछे नहीं हटती हैं और इसलिए वह हमेशा चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं।

 इंस्टाग्राम पर हॉ”ट एंड से’क्सी फोटो शेयर
इंस्टाग्राम पर हॉ”ट एंड से’क्सी फोटो शेयर

इसे भी पढ़े :- राज कुंद्रा करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपाते दिखे कुंद्रा को ट्रोल्स ने पूछा किससे छिपाते हो चेहरा ?

46 साल ट्विंकल खन्ना पर चढ़ा ज’वा’नी का खुमार,

ट्विंकल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर हॉ”ट एंड से’क्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. ट्विंकल के पोस्ट को फैंस ने खूब सराहा। उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 46 साल की उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत और खूबसूरत दिखती हैं

46 साल ट्विंकल खन्ना पर चढ़ा ज’वा’नी का खुमार,
46 साल ट्विंकल खन्ना पर चढ़ा ज’वा’नी का खुमार

हालाँकि ट्विंकल अब फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं, फिर भी उनके पहले के प्रदर्शनों को बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्में बहुत लोकप्रिय थीं। ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में आई फिल्म बरसात से की थी। ट्विंकल ने रनिंग के अलावा कई फिल्मों के प्रोडक्शन में भी काम किया है।

इसे भी पढ़े :-कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन में हुआ ऐसा कि ?

खुली ड्रेस में जमकर दिखाया ब’द’न

ट्विंकल खन्ना के बारे में हाल ही में काफी चर्चा है, उनके वीडियो विभिन्न प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को @TheCineDaddy नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया गया था। इस वीडियो के सूट में एक अंदरूनी भाग है जिसे देखा जा सकता है।

खुली ड्रेस में जमकर दिखाया ब’द’न
खुली ड्रेस में जमकर दिखाया ब’द’न

इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel