कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन में हुआ ऐसा कि ?

कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन, जिसमे 2 घंटे तक की चली थी रिहर्सल और फिर हुआ ?

बॉलीवुड के फेमस बैड बॉय गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ का एक किसिंग सीन था। एक बार गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो दोनों इतने नर्वस थे कि दो घंटे इस सीन के रिहर्सल में लगे थे रिहर्सल के दौरान अमिताभ बच्चन भी अचानक आ गए थे। साल 2003 में आई इस स्टार स्टडेड फिल्म को भला कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉ.जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, जीनत अमान जैसे सीनियर स्टार्स थे।वहीं आज की सुपरस्टार कटरीना कैफ की ये डेब्यू फिल्म थी।फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी लेकिन इस फिल्म के सीन इतने रिवीलिंग थे कि दर्शकों के जहन में आज भी इसकी याद ताजा है।

 कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन
कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन

इसे भी पढ़े : – बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर आयी

 फिल्म में गुलशन के साथ इंटीमेट हुई थीं कटरीना

इसी फिल्म में कटरीना कैफ और बॉलीवुड के फेमस बैड बॉय गुलशन ग्रोवर का एक किसिंग सीन भी था। इस सीन का वीडियो बहुत वायरल हुआ था। एक बार गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था एक बार गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो दोनों इतने नर्वस थे कि दो घंटे इस सीन के रिहर्सल में लगे थे।एक इंटरव्यू में बात करते हुए गुलशन ग्रोवर ने बताया कि आज जैसा सोच रहे हैं वैसा नहीं है।

इस सीन का इस सीन का वीडियो बहुत वायरल
इस सीन का इस सीन का वीडियो बहुत वायरल

गुलशन से जब पूछा गया कि फिल्म के उस सीन को रिहर्स करने के लिए आपको घंटों लग गए थे। गुलशन ने कहा कि- ‘हां ये सच है कि उस सीन को रिहर्स करने के लिए हमेंकाफी टाइम लगा था।लेकिन प्रैक्टिस का रेफरेंस कुछ अलग है। ये इंटीमेट सीन स्क्रीन पर दिखाई दे इसके लिए जरूर हमने इसे रिहर्स किया असल में इसके डायलॉग्स को रिहर्स किया, लेकिन रिहर्स का मतलब आप सब कुछ और लगा रहे हैं। इसमें हमारा क्या कसूर।”

सीन का वीडियो बहुत वायरल हुआ

गुलशन के जवाब के देने बाद भी जब उनसे डिटेल्स जानने की कोशिश की गई तो, एक्टर ने ये कहकर टाल दिया कि कुछ तो मिस्ट्री रहने दो।गुलशन ने आगे बताया कि इस सीन के रिहर्सल के दौरान अमिताभ बच्चन भी अचानक आ गए थे।जिस वजह वे लोग थोड़ नर्वस हो।

कटरीना इस रोल से छा गई
कटरीना इस रोल से छा गई

गए थे. लेकिन बिगबी ने सबको बहुत एनकरेज किया।इसके बाद अमिताभ ने मजे लेते हुए डायरेक्टर को बोला कि ”ये क्या यार इनका सीन इतना बढ़िया हो रहा है और हमारा सीन कैसा शूट कर रहे हो।”
वैसे उस वक्त इस फिल्म की जरूर किरकिरी हुई हो या कटरीना अब इस फिल्म को अपनी हिस्ट्री से मिटा देना चाहती हों।

इसे भी पढ़े : – मुकेश अम्बानी की सुरक्षा में तैनात हैं 55 कमांडो, हर महीने खर्च होते हैं इतने लाखो रुपए , कोर्ट ने भी दिया यह आदेश?

अमिताभ ने मजे लेते हुए डायरेक्टर को बोला कि ''ये क्या यार इनका सीन इतना बढ़िया हो रहा
अमिताभ ने मजे लेते हुए डायरेक्टर को बोला कि ”ये क्या यार इनका सीन इतना बढ़िया हो रहा

लेकिन यही वो फिल्म है जिसकी वजह से कटरीना को लाइमलाइट मिली थी।कटरीना ने इस फिल्म के बाद साउथ की तीन-चार फिल्में की थीं। कटरीना इस रोल से छा गई थीं,हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *