बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर आयी

बिपाशा की एक नवजात बच्चे के साथ तस्वीरें सामने जिसमे दोनों बड़े ही खुश दिखे जानिए बेटा है या बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं।बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बेबी शॉवर दिया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। प्रेग्नेंसी को एंजॉय करने के बीच अचानक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस  की एक नवजात बच्चे के साथ तस्वीरें सामने आई हैं।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर आ रही हैं। फोटोज को देख सोशल मीडिया यूजर्स कपल को दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। फैंस को लग रहा है कि, शायद बिपाशा ने बच्चे को जन्म दे दिया है। फैंस कपल की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।गोद में नवजात बच्चे को लिए एक्ट्रेस और करण सिंह ग्रोवर बेहद प्यारे लग रहे हैं। कपल बच्ची को प्यार लुटाते हुए नये-नवेले माता-पिता जैसे नजर आ रहे हैं। हालांकि ये बच्ची एक्ट्रेस की नहीं है एक्ट्रेस ने अभी बच्चे को जन्म नहीं दिया है।

बिपाशा की एक नवजात बच्चे के साथ तस्वीरें सामने
बिपाशा की एक नवजात बच्चे के साथ तस्वीरें सामने

इसे भी पढ़े : – मुकेश अम्बानी की सुरक्षा में तैनात हैं 55 कमांडो, हर महीने खर्च होते हैं इतने लाखो रुपए , कोर्ट ने भी दिया यह आदेश?

एक्ट्रेस की नवजात बच्चे के साथ तस्वीरें सामने

एक्ट्रेस की गोद में ये बच्ची अभिनेता विवान भतेना की है।एक्ट्रेस और करण, टीवी एक्टर विवान की बेटी से मिलने एक सरप्राइज विजिट के तहत उनके घर गए थे।ये तस्वीर साल 2019 की है जिसे करन सिंह ग्रोवर ने 2019 में पोस्ट किया था। हालांकि अब ये फोटो एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बाद जमकर वायरल हो रही है, और कमेंट बॉक्स में फैंस कपल को मां-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

एक्टर विवान की बेटी से मिलने एक सरप्राइज विजिट के तहत उनके घर गए
एक्टर विवान की बेटी से मिलने एक सरप्राइज विजिट के तहत उनके घर गए

बता दें कि, टीवी अभिनेता विवान भतेना  और करण सिंह ग्रोवर लंबे समय से अच्छे दोस्त रहे हैं। विवान और उनकी पत्नी शादी के 14 साल बाद पेरेंट्स बने थे। इसलिए बिपाशा और करण ने उन्हें घर जाकर बधाई दी थीं। विवान की बेटी से मिलकर एक्ट्रेस और करण दोनों बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आए थे।

एक्टर ने कैप्शन दिया था, "आज इस खूबसूरत नन्ही परी से मिलकर बहुत अच्छा लगा.
एक्टर ने कैप्शन दिया था, “आज इस खूबसूरत नन्ही परी से मिलकर बहुत अच्छा लगा

करण ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर बच्ची के साथ ये बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं, फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया था, “आज इस खूबसूरत नन्ही परी से मिलकर बहुत अच्छा लगा। निवाया नाम है।@vivanbhathena_official और @nichilapalat आप लोगों ने अच्छा किया !!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

इसे भी पढ़े : – 13 साल की उम्र में श्रीदेवी ने निभाया था रजनीकांत की मां का किरदार

बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बीच फैंस ने कपल की ये पुरानी तस्वीर पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया था।यूजर्स स्टार कपल को बधाई देने लगे थे। ज्यादातर यूजर्स कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई देते नजर आ रहे हैं तो कुछ बेटी को सुपर क्यूट बताते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं। इस वजह से ये तस्वीर चर्चा में आ गई है।

एक्ट्रेस पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर
एक्ट्रेस पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘डिलीवरी के बाद आपको अपनी प्रोफेशनल लाइफ कुर्बान करने की जरूरत नहीं है। मैं तो नहीं करूंगी। मैंने एक लंबा ब्रेक जरूर लिया ताकि मैं शादी इंजॉय कर सकूं और बेबी प्लान कर सकूं। मैं जानती हूं कि जब मेरा बेबी हो जाएगा और मैं नई मॉम बन जाऊंगी तो मैं तुरंत काम पर लौट आऊंगी।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *