राज कुंद्रा करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपाते दिखे कुंद्रा को ट्रोल्स ने पूछा किससे छिपाते हो चेहरा ?

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आए दिन अपना चेहरा छिपाने की वजह से हुई ट्रोल फिर राज कुंद्रा का ट्रोल्स को ऐसा जवाब?

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आए दिन अपना चेहरा छिपाने की वजह से ट्रोल होते हैं। पोर्न केस के बाद जबसे वे जेल से आए हैं चेहरे पर तरह-तरह के मास्क लगाए रहते हैं। करवाचौथ पर वह चलनी से अपना चेहरा छिपाए थे। अब कुछ ट्रोल करने वालों को राज कुंद्रा के ट्विटर वेरिफाइड अकाउंट से जवाब दिया गया है। साथ ही यह भी बताया कि वह किससे अपना चेहरा छिपाते हैं। इस अकाउंट से एक ट्रोल को यह भी जवाब दिया गया है कि वह शिल्पा शेट्टी की वजह से बदनाम भी हुए।शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न केस में नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐक्टिव नहीं हैं। ट्विटर पर उनके नाम से एक वेरिफाइड अकाउंट है। जिसमें मैनेज्ड अकाउंट लिखा हुआ है। इसे कई बड़े सिलेब्स फॉलो कर रहे हैं हालांकि शिल्पा फॉलोअर नहीं हैं। इस पर अक्सर कुछ पोस्ट दिख जाते हैं। अब कुछ लोगों ने राज को ट्रोल किया तो इस अकाउंट से जवाब दिए गए हैं। एक यूजर ने लिखा है, तुझे कोई जानता ही नहीं तो क्या ट्रोल करेंगे वो, तू वाइफ की वजह से फेमस हो गया था।

राज को ट्रोल किया तो इस अकाउंट से जवाब दिए गए
राज को ट्रोल किया तो इस अकाउंट से जवाब दिए गए

इसे भी पढ़े :-कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर संग दिया इंटीमेट सीन में हुआ ऐसा कि ?

राज कुंद्रा का ट्रोल्स को जवाब

एक और यूजर ने लिखा है, अपना चेहरा दिखाओ और सच का सामना करो। तुमने जो भी अच्छा या बुरा किया, उस पर स्टैंड लेने की हिम्मत रखो। लोग हमेशा आपको वैसे ही स्वीकार करेंगे जैसे आप हैं।

राज कुंद्रा का ट्रोल्स को जवाब
राज कुंद्रा का ट्रोल्स को जवाब

इस पर राज के अकाउंट से जवाब है, मैं पब्लिक से अपना चेहरा नहीं छिपाता। मैं मीडिया को अपने तक नहीं पहुंचने देना चाहता। जिस मीडिया ट्रायल से गुजरा हूं उसके बाद यह समझना इतना मुश्किल नहीं है।

Infamous bhi #trollers https://t.co/ABnnLrDXJQ

वाइफ की वजह से हुआ बदनाम,
वाइफ की वजह से हुआ बदनाम

राज जब से जेल से रिहा हुए हैं तब से यह मीडिया के सामने आना पसंद नहीं करते हैं और इस पर कई बार विवाद हो चुका है कि राज ऐसा क्यों करना चाहते हैं क्यों ये अपना चेहरा छुपाते हैं एक यूजर ने कमेंट करके लिखा भी है कि आप सच्चाई का सामना कीजिए। आप अपनी बात पर अडिग रहिए. तब जनता आपको जरुर एक्सेप्ट करेंगी।

इसे भी पढ़े :- बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नवजात बच्चे को खिलाते हुए नजर आयी

वाइफ की वजह से हुआ बदनाम

राज ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि मैं अपना चेहरा जनता से नहीं छुपाता हूं।मैं केवल मीडिया को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहता हूं आपने देखा होगा कि किस तरह मीडिया ने मेरा ट्रायल किया था बस में वह दोबारा नहीं चाहता हूं राज ने ट्वीट करके लिखा कि ट्रोलर्स कहां जा रहे हो?

मुझे अकेला मत छोड़ो और राज के ऐसा लिखते ही ट्रोल करने वालों की संख्या बढ़ गई और कई यूजर्स ने राज को टैग करते हुए बहुत कुछ कहा लेकिन राज ने इनका जवाब भी बहुत शानदार दिया है बता दे राज करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपा रहे थे।

राज करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपा रहे
राज करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपा रहे

यह हर जगह मास्क पहनकर दिखाई देते हैं।इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी डीपी भी मास्क वाली लगाई हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *