सुम्बुल तौकीर खान ओवरएक्टिंग की दुकान दिखी ,लोगो ने कहा चारों तरफ थू थू करवा बनीं शहनाज गिल की सस्ती कॉपी

बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन की भयंकर लड़ाई हुई। टीना दत्ता को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए। इस पर स्टैन ने शालीन को गाली दे दी तो फिर शालीन ने भी पलटकर मां बाप का नाम लिया। इस पर स्टैन आपा खो बैठे और दोनों के बीच झड़प हो गई। इस पूरे घमासान के बीच सबसे ज्यादा चर्चा जिसने सोशल मीडिया पर बटौरी वह हैं सुम्बुल तौकीर खान। वह सबसे ज्यादा इस लड़ाई में रोती दिखाई दीं। साथ ही टीना दत्ता के साथ भी उनका भयंकर वाला झगड़ा हो गया। पूरा समय वह सिर्फ शालीन, शालीन, शालीन करती दिखाई दीं। जिसे देख सलमान खान ने भी कह दिया कि सुम्बुल एक्टर के लिए ऑब्सेस हैं। अब इस पूरे मामले पर ट्विटर यूजर्स ने जो नोट किया वो बेहद हैरान करने वाला है। आइए बताते हैं क्यों सुम्बुल को लोग शहनाज गिल की सस्ती कॉपी कह रहे हैं।

ओवरएक्टिंग की दुकान हैं सुम्बुल तौकीर खान
ओवरएक्टिंग की दुकान हैं सुम्बुल तौकीर खान

इसे भी पढ़े:- प्रीति जिंटा ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे ,और अपने जुड़वा बच्चो की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं ‘डिंपल गर्ल’ने

ओवरएक्टिंग की दुकान हैं सुम्बुल तौकीर खान

बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन की भयंकर लड़ाई हुई और इस लड़ाई में सबसे ज्यादा चर्चा में सुम्बुल तौकीर खान आईं। टीना दत्ता संग भी उनका जमकर हंगामा हुआ। सुम्बुल को देख लोगों ने उन्हें शहनाज गिल की सस्ती कॉपी भी बताया।

शालीन भनोट को शांत करवाने के लिए जिस तरह से सुम्बुल रोईं और एक्टर को गले लगाया, यूजर्स को ये सब थोड़ा अजीब लगा। उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के कुछ तस्वीरों को निकाला और सुम्बुल के साथ मिलाकर शेयर किया।

एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन की भयंकर लड़ाई हुई।
एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन की भयंकर लड़ाई हुई।

इसे शेयर कर सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि सुम्बुल शो में शहनाज बनने की कोशिश कर रही हैं मगर वह ठीक से कर नहीं पा रही हैं।

इसे भी पढ़े:-फिल्म ‘आशिकी’ फिल्म से रातोरात स्टार बन गई थी ये एक्टर्स , लेकिन एक हादसे ने उनके चेहरे की वजह से फ़िल्मी करियर में लग गयी थी रोक

ट्वीटर पर सुम्बुल ने थू थू करवा बनीं

कुछ लोग तो सुम्बुल को सलाह दे ररहे हैं कि उन्हें बिग बॉस में शालीन शालीन करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। अगर वह यहां रहकर खुद को संभाल नहीं पा रही तो उन्हें घर चले जाना चाहिए और करियर पर फोकस करना चाहिए।

कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि वह सुम्बुल को दिल से बहुत पसंद करते हैं। लेकिन वह इस शो में क्या कर रही हैं?? उन्हें अब जागना होगा। वरना वापस घर लौटना होगा।कुछ फैंस ने सुम्बुल को शहनाज के साथ कंप्येर किया।

ट्वीटर पर सुम्बुल ने थू थू करवा बनीं
ट्वीटर पर सुम्बुल ने थू थू करवा बनीं

उन्होंने कहा कि सुम्बुल बिल्कुल भी शहनाज जैसी नहीं है। शहनाज क्यूट और समझदार थीं। वह नेचुरल करती थीं। मगर सुम्बुल सिर्फ मुंह बनाती हैं और शालीन-टीना से जलती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel