प्रीति जिंटा ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे ,और अपने जुड़वा बच्चो की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं ‘डिंपल गर्ल’ने

प्रीति जिंटा ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे ,और अपने जुड़वा बच्चो की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं 'डिंपल गर्ल'ने

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा हिंदी सिनेमा से दूर अमेरिका में अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं। साल 2021 में प्रीती सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चों की मां बनीं।‘डिंपल गर्ल’ बीते साल 2021 में अपने पति जीनी गुडइनफ  संग सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चों का स्वागत की थी। उनके बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ है। आज जय-जिया एक साल के हो गए हैं।ऐसे में प्रीति ने आज इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के पहले जन्मदिन पर उनके साथ सुपर क्यूट पोस्ट साझा की और इन तस्वीरों के साथ उन्हें जन्मदिन की विश की हैं।आपको बता दें कि भले प्रीति के बच्चों का आज जन्मदिन है लेकिन बीते साल प्रीति ने 18 नवंबर को अपने मां बनने की खुशी शेयर की थी।सोशल मीडिया पर प्रीति  की यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है वहीं इस तस्वीर के अलावा प्रीति जिंटा ने अपनी नन्हीं परी जिया को भी बेहद खास अंदाज में बर्थडे की बधाइयां दी है। प्रीति ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किया है जिसमें जिया अपनी मां के बालों से खेलती हुई दिखाई दे रही है और इस फोटो में प्रीति जिंटा की नन्ही परी जिया बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। इस पोस्ट के साथ प्रीति ने अपनी बेटी के लिए एक खास नोट भी शेयर किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी है।

प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे
प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे

प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अगल पोस्ट शेयर कर अपने बच्चों के लिए प्यार भरा नोट लिखा है। उन्होंने अपने बेटी जिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हें चाहती हूं।मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, मैंने तुम्हारे लिए कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया।

Preity Zinta Twins Birthday:प्रीति जिंटा ने मनाया अपने जुड़वा बच्चों का  पहला जन्मदिन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट - Sabkuchgyan मेरा दिल भर गया है और मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगी। आपकी अनमोल मुस्कान, आपके गर्म गले और मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति मेरी छोटी जिया,उन्होंने आगे पोस्ट में ये भी लिखा, ‘ जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया।प्रीति जिंटा के जुड़वां बच्चों जिया और जय के पहले जन्मदिन के अंदर। तस्वीरें  देखो - prime newzआप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी उम्मीद की थी और अधिक, आपका जीवन हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे, आज और हमेशा, मैं तुमसे प्यार करता हूँ चाँद और पीठ के लिए, जैसे-जैसे हर दिन आपके लिए मेरा प्यार को कई गुना बढ़ा देता है।”

दूसरे पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे की बेहद क्यूट फोटो शेयर की हैं।बेटे जय के लिए भी उनका पोस्ट भी उतना ही प्यारा है। अपने बेटे की एक फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैंने अपने जीवन में जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से कुछ भी आपकी मां होने के करीब नहीं है।

प्रीति ने मनाया जुड़वा बच्चों का पहला बर्थडे

मुझे यकीन है कि हम कई जन्मों से जानते हैं। इस एक में, मैं रुक नहीं सकती, सोच रही थी कि हम एक-दूसरे के साथ कितना प्यार साझा करेंगे और आपको यूं ही चमकते हुए देखकर मेरा दिल कितना भर जाएगा।

प्रीति जिंटा ने मनाया जुड़वा बच्चों का पहला बर्थडे 
प्रीति जिंटा ने मनाया जुड़वा बच्चों का पहला बर्थडे

मैं आपको हर दिन और अधिक प्यार करुंगी. जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान. आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे. ये रहा कई और मुस्कानों, गले लगाने और हंसने के लिए. चांद दोबारा आपको प्यार दें. जन्मदिन मुबारक हो मेरा जय।”

दरअसल, प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अलग पोस्ट शेयर किए, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती दिख रही हैं। पहले पोस्ट में प्रीति जिंटा अपने बेटे के साथ दिख रही हैं और वह अपने लाडले को बेहद ही प्यार से देख रही हैं। वहीं, दूसरे पोस्ट में भी लगभग ऐसी ही एक तस्वीर है। लेकिन इस तस्वीर में अभिनेत्री के साथ उनकी बेटी जिया जिंटा दिख रही हैं। हालांकि, इन दोनों फोटोज में प्रीति ने अपने बच्चों का पूरा चेहरा नहीं दिखाया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *