धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ-साथ अभय देओल फिल्म इंडस्ट्री में एलिजिबल बैचलर हैं ।और ये हैं देओल परिवार से जो सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे और सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।सुपरस्टार सलमान खान के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक और मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और ये हैं देओल परिवार से। सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे और सनी देओल और बॉबी देओल के कजिन अभय देओल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है.हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है। अभय देओल ने खुलासा किया है कि वो शादी करने जा रहे हैं।

अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी
अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी

इसे भी पढ़े :- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया

धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां

इससे पहले कई बार अभय देओल की शादी और अफेयर्स को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं हालांकि अभय इन खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं।वहीं अब हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है।अभय देओल ने खुलासा किया है कि वो शादी करने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां
धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां

एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगल क्राई’ का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में अभिनेता से उनकी शादी करने की इच्छा के बारे में पूछा गया।उनसे उस मिस्ट्री वुमन के बारे में भी सवाल किया गया, जिनके साथ वह अभी डेटिंग कर रहे हैं. इस पर अभय ने कहा, “मेरी शादी हो रही है।” हालांकि, उन्होंने बाकी सवालों के जवाब नहीं दिए.

अभय ने अपनी दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की
अभय ने अपनी दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के साथ संडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की

सितंबर में आई थी डेटिंग की खबरें

पिछले दिनों अभय देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की थीं जो कि खूब वायरल हुई थीं।तस्वीरें शेयर करते हुए अभय देओल ने कैप्शन में लिखा था, “मेरी नॉन-बाइनरी डॉल!”। इसके बाद से ही अभय देओल की शादी का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।वहीं अब जब अभय से खुद इस न्यूज़ को कंफर्म कर दिया है तो अब सभी को उनकी शादी की तारीख के लिए खूब एक्साइटमेंट हो रही है।

सितंबर में आई थी डेटिंग की खबरें
सितंबर में आई थी डेटिंग की खबरें

सितंबर 2021 में अभय ने अपनी दोस्त शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं और इन तस्वीरों से उनके फैंस को यकीन हो गया था कि, वे दोनों डेटिंग कर रहे हैं। बता दें कि अभय देओल ने ‘देव डी’ से लेकर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ तक बड़ी फिल्मों में यादगार किरदार निभाए हैं।‘देव डी’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले अभय देओल ने अब अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और क्लियर हिंट दे दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel