करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के साथ संडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की

करीना कपूर खान पति सैफ के साथ संडे एन्जॉय करती आईं नजर आईं इनकी खूबसूरत फोटोज हुए वायरल…

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान के साथ संडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सैफ अली खान भी कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान, करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान हाल ही में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गए। करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माई संडे मूड, लव हसबैंड।” साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया।करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने एलओसी कारगिल और ओमकारा फिल्मों में साथ काम किया था, लेकिन 2008 की फिल्म टशन के सेट पर प्यार हो गया। उसी वर्ष, अभिनेता ने अपने हाथ पर ‘सैफीना’, दोनों के नामों का एक संयोजन, अपने हाथ पर टैटू गुदवाकर रिश्ते को आधिकारिक बना दिया।

kareena kapoor and saif sunday

इसे भी पढ़े :-  ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा करने आ रहे हैं इंप्रैस लोगो को इस फिल्म में , रिलीज हुआ फ‍िल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर

 

पति सैफ के साथ संडे एन्जॉय करती नजर

चार साल की डेटिंग के बाद करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। गुरुवार (11 अगस्त) को रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उन्होंने ‘लाल’ (आमिर खान) के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। रियल लाइफ में भी उन्होंने सैफ के साथ ऐसा एक नहीं बल्कि दो बार से ज्यादा किया।

kareena kapoor and saif sunday

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ था। जबकि तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। करीना और सैफ की शादी को 10 साल हो चुके हैं। इस जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली।

 करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माई संडे मूड, लव हसबैंड
करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माई संडे मूड, लव हसबैंड

 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से लगातार मीडिया फोटोग्राफर्स की नजरों में बने हुए हैं। मीडिया फोटोग्राफर हमेशा इसे कैमरे में कैद करने के लिए दौड़ पड़ते हैं। तैमूर के छोटे भाई जेह (जेह अली खान) के जन्म के समय भी ऐसा ही है। इसकी एक झलक को कैमरे में कैद करने के लिए फोटोग्राफर्स ने हाथापाई की।

इसे भी पढ़े :-  लंबाई इतनी कि नामी एक्टर्स हो जाएं शर्मिंदा, कितनी है इन 9 बॉलीवुड हीरोइनों की असल हाइट?

करीना कपूर खान, फोटोज हुए वायरल…

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने सैफ के शादी के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया, करीना कपूर ने कहा, ‘हां, मुझे अब याद भी नहीं है। यह लगभग दो या अधिक बार हुआ। लेकिन सबसे अहम बात यह है कि मैंने हां कह दी’. सैफ के प्रपोजल को ठुकराने के पीछे की वजह बताते हुए बेबो ने कहा

करीना कपूर खान, फोटोज हुए वायरल…
करीना कपूर खान, फोटोज हुए वायरल…

, ‘मैं अभी भी प्यार में थी, हम बस एक-दूसरे को थोड़ा-बहुत जान रहे थे। मुझे लगता है कि यह उसकी वजह से था, बस इतना ही। लेकिन मुझे लगता है, मुझे हमेशा से यकीन था कि मैं उससे शादी करने जा रही हूं’।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *