ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा करने आ रहे हैं इंप्रैस लोगो को इस फिल्म में , रिलीज हुआ फ‍िल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर

'ज़्विगाटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज जल्द ही कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आएंगे

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का न‍िर्देशन नंद‍िता दास ने क‍िया है। कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं।लेकिन कपिल की ये फिल्‍म उनके च‍िर-परिच‍ित अंदाज में आपको हंसाएगी नहीं, बल्‍क‍ि एक बेहद खूबसूरत कहानी द‍िखाएगी.कपिल शर्मा  का जब भी ज‍िक्र किया जाता है तो उनकी कॉमेडी की ही बात होती है।लेकिन कपिल प‍िछले कुछ द‍िनों से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में हैं।अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी द‍िखाई जा चुकी है।अपने कंटेंट के ल‍िए तारीफें पा रही इस फिल्‍म का आखिरकार ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है। कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। लेकिन कपिल की ये फिल्‍म उनके च‍िर-परिच‍ित अंदाज में आपको हंसाएगी नहीं, बल्‍क‍ि एक बेहद खूबसूरत कहानी द‍िखाएगी।ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा कर रहे हैं इंप्रैस, रिलीज हुआ फ‍िल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर।

रिलीज हुआ फ‍िल्‍म 'ज़्विगाटो' का

इसे भी पढ़े :-‘खतरों के खिलाड़ी ‘में ‘सर्कस’ की पूरी टीम ने धमाकेदार बना दी ग्रैंड फिनाले की शाम

कपिल शर्मा की नई फिल्म ज़्विगाटो’ का ट्रेलर

‘ज़्विगाटो’ को नंदिता दास ने न‍िर्देश‍ित किया है। फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो बैठता है।फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता है।

कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ र
कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ

आय का समर्थन करने के लिए, उनकी हाउसवाइफ पत्नी डर के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है, लेकिन एक नई मिली स्वतंत्रता के उत्साह के साथ. फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के के हर पल के साथ में।

इसे भी पढ़े :-  लंबाई इतनी कि नामी एक्टर्स हो जाएं शर्मिंदा, कितनी है इन 9 बॉलीवुड हीरोइनों की असल हाइट?

कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।इस फिल्म में कॉमेडी किंग एक डिलीवरी बॉय का रोल प्ले करते नजर आएंगे। ‘ज़्विगाटो’ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है।कपिल शर्मा इस फिल्‍म के जरिए लोगों के सामने बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।इस फिल्‍म के जरिए कपिल एक सीरियस रोल करते हुए द‍िखेंगे।याद द‍िला दें कि कपिल इससे पहले भी फिल्‍मों में अपनी किस्‍मत आजमा चुके हैं।

ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा कर रहे हैं इंप्रैस
ड‍िलेवरी बॉय बने कपिल शर्मा कर रहे हैं इंप्रैस

वह ‘क‍िस क‍िस को प्‍यार करूं’ और ‘फ‍िरंगी’ नाम की दो फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।इन दिनों कॉमेडियन अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे हैं।’ज़्विगाटो’ के अलावा उनकी फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *