लंबाई इतनी कि नामी एक्टर्स हो जाएं शर्मिंदा, कितनी है इन 9 बॉलीवुड हीरोइनों की असल हाइट?

बॉलीवुड हीरोइनों की खूबसूरती में उनकी लंबाई का अहम योगदान होता है। यहां ज्यादातर अच्छी हाइट वाली एक्ट्रेस को तवज्जो दी जाती है। इसके पीछे वजह होती है स्क्रीन पर बेहतर दिखना। लेकिन कभी-कभी ये एक्ट्रेस हीरो से भी ज्यादा लंबी दिखाई पड़ती हैं। ऐसे में तकनीकी का सहारा लेकर के दोनों को बराबर करने की कोशिश की जाती है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की लंबी अभिनेत्रियों के बारे में2 दशक पहले की अभिनेत्रियों को देखें तो उनकी लंबाई 5 फीट 5 इंच से 5 फीट 8 इंच के बीच होती थी। लेकिन बदलते वक्त के साथ ज्यादा लंबाई वाली अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में एंट्री मारी। कुछ अभिनेत्रियां तो इतनी लंबी हैं कि वह अपने को एक्टर्स को शर्मिंदा कर सकती हैं। ऐसी ही चंद एक्ट्रेसेज पर एक नजर लड़कियों की लंबाई काफी कम होती हैं और आमतौर पर लड़कियों की लंबाई 5.5 फीट तक ही होती हैं. वैसे आज हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियां आपको बताएंगे जिनकी लंबाई काफी ज्यादा हैं और उनके सामने अभिनेता भी छोटे दिखते हैं।

बॉलीवुड हीरोइनों की खूबसूरती में उनकी लंबाई का
बॉलीवुड हीरोइनों की खूबसूरती में उनकी लंबाई का

 

इसे भी पढ़े :- फिरोज नाडियाडवाला ने देश की पहली 5D फिल्म रिलीज करने का किया दावा इन एक्टर के साथ

लंबाई इतनी कि नामी एक्टर्स हो जाएं शर्मिंदा,

पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वो जल्द अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती हैं। सुष्मिता अब फिल्मों से गायब हो चुकी हैं। उन्होंने गोविंदा से लेकर सलमान-आमिर तक के साथ काम किया है। सुष्मिता सेन की हाइट 5 फीट 7 इंच है। आगे जानिए कौन है बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस… सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक अच्छी अभिनेत्री हैं जिनकी उंचाई काफी ज्यादा हैं और उनके साथ काम करने वाले काफी अभिनेता उंचाई के मामले में उनसे छोटे हैं।

सुष्मिता सेन की हाइट 5 फीट 7 इंच
सुष्मिता सेन की हाइट 5 फीट 7 इंच

इन अभिनेत्रियों की असल लम्बाई(बॉलीवुड हीरोइनों)

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री हैं। अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड में काफी बड़ा हैं। अनुष्का शर्मा की उंचाई 5 फीट 9 इंच हैं।अनुष्का शर्मा ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अनुष्का की हाइट 5 फीट 6 इंच है।

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे टॉप की एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म छपाक शूटिंग पूरी की है। दीपिका की हाईट 5 फीट 7 इंच है।
कैटरीना कैफ की गिनती भी अच्छी हाइट वाली एक्ट्रेस में होती
कैटरीना कैफ की गिनती भी अच्छी हाइट वाली एक्ट्रेस में होती

कैटरीना कैफ एक बड़ी अभिनेत्री हैं। कैटरीना कैफ की उंचाई 5 फीट 8.5 इंच हैं।कैटरीना कैफ की गिनती भी अच्छी हाइट वाली एक्ट्रेस में होती है। हाल ही में सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ की जा रही है। कैटरीना की हाइट 5 फीट 6 इंच है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel